वीके सिंह की उपस्थिति से होता है हंगामा

पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह के खिलाफ दायर मानहानि के मामले में सुनवाई करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट ने सख्त टिप्पणी की। कोर्ट ने कहा कि वीके सिंह की उपस्थिति से कोर्ट में हंगामा होता है। इसके चलते अराजक स्थिति पैदा हो जाती है।

By Edited By: Publish:Thu, 22 Aug 2013 03:27 AM (IST) Updated:Thu, 22 Aug 2013 03:29 AM (IST)
वीके सिंह की उपस्थिति से होता है हंगामा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह के खिलाफ दायर मानहानि के मामले में सुनवाई करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट ने सख्त टिप्पणी की। कोर्ट ने कहा कि वीके सिंह की उपस्थिति से कोर्ट में हंगामा होता है। इसके चलते अराजक स्थिति पैदा हो जाती है।

यह कहते हुए महानगर दंडाधिकारी जय थरेजा ने उन्हें स्थाई रूप से अदालत में उपस्थित होने से छूट देने के मामले पर दो सितंबर तक के लिए आदेश सुरक्षित रख लिया।

पेश मामले में वीके सिंह को उपस्थित होना था पर वह नहीं आए। उनके वकील ने कोर्ट में एक अर्जी दायर करते हुए कहा कि वीके सिंह 20 अगस्त को न्यूयार्क में संपन्न इंडिया डे परेड में शामिल होने गए हैं।

वह 25 अगस्त को भारत वापस आएंगे। इसलिए कोर्ट में उपस्थित होने से उन्हें छूट दी जाए। इस पर कोर्ट ने कहा कि वीके सिंह जब भी कोर्ट में आते हैं, भीड़ लेकर आते हैं। इसके चलते हंगामा होता है। इस वजह से कोर्ट की कार्यवाही भी प्रभावित होती है।

गौरतलब है कि तेजिंदर सिंह ने वीके सिंह के अलावा चार अन्य लोगों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है। इनमें तीन सेना के कार्यरत अधिकारी व एक सेवानिवृत अधिकारी हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी