12 हजार की रिश्वत लेते पकड़ी गई पूर्व राज्यपाल की बेटी

बिहार व त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल देवानंद कोंवर की बेटी नंदिता कोंवर को असम पुलिस की विजिलेंस व भ्रष्टाचार रोधी विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार को 12 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा है।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Fri, 09 Oct 2015 03:52 PM (IST) Updated:Fri, 09 Oct 2015 03:53 PM (IST)
12 हजार की रिश्वत लेते पकड़ी गई पूर्व राज्यपाल की बेटी

गुवाहाटी। बिहार व त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल देवानंद कोंवर की बेटी नंदिता कोंवर को असम पुलिस की विजिलेंस व भ्रष्टाचार रोधी विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार को 12 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा है। राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी नंदिता कोंवर को एक ठेकेदार से रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है।

विजिलेंस और भ्रष्टाचार निरोधी विभाग के एसपी बिनॉय कलिता ने बताया कि कामरूप जिले में जिला ग्रामीण विकास एजेंसी (डीआरडीए) की प्रोजेक्ट डायरेक्टर नंदिता कोंवर ने दुर्गा सरोवर क्षेत्र में बन रही एक सड़क का बिल पास करवाने के लिए ठेकेदार से बिल का 10 फीसद रिश्वत के तौर पर मांगा था।

हालांकि, विजिलेंस और भ्रष्टाचार निरोधी विभाग द्वारा गिरफ्तार की गई नंदिता ने इसे अपने खिलाफ एक राजनीतिक साजिश बताया है। नंदिता का कहना है कि गुवाहाटी के सांसद ने उन्हें राजनीतिक साजिश का शिकार बनाया है।

दूसरी तरफ, एसपी कलिता ने बताया कि ठेकेदार ने उनके पास नंदिता कोंवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। गुरुवार की सुबह विभाग के अधिकारियों ने जाल बिछाया और नंदिता कोंवर को रिश्वत के पैसे लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी