राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं

कांग्रेस से निलंबित किए जाने के बाद गुलचैन सिंह चाढ़क ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। पार्टी को सिर्फ यसमैन चाहिए। सोनिया गांधी भी अपने आप को बेबस पा रही है। इतना ही नहीं चाढ़क ने

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Mon, 20 Jul 2015 08:55 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jul 2015 09:17 PM (IST)
राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस  का कोई भविष्य नहीं

जम्मू, जागरण ब्यूरो। कांग्रेस से निलंबित किए जाने के बाद गुलचैन सिंह चाढ़क ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। पार्टी को सिर्फ यसमैन चाहिए। सोनिया गांधी भी अपने आप को बेबस पा रही है। इतना ही नहीं चाढ़क ने कहा कि राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद में भी अपनी बात रखने की हिम्मत नहीं है।

पार्टी से निलंबित होने के बाद सोमवार को दोपहर बाद पत्रकार वार्ता में चाढ़क ने आरोपों की बौछार करते हुए कहा कि प्रदेश पार्टी की कमान ऐसे व्यक्ति को सौंप दी गई जिस पर सेक्स स्कैंडल में शामिल होने के आरोप लगे थे।

पार्टी से निलंबित किए जाने को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए उन्होंने कहा कि वर्षों तक ईमानदारी व निष्ठा से कांग्रेस के लिए काम किया है। पिछले काफी समय से मैं कांग्रेस हाईकमान को बता रहा था कि राज्य में पार्टी अलग-थलग पड़ती जा रही है। जब मैंने यह आवाज उठाई तो मुझे निशाना बनाया जाने लगा। पार्टी में असहज होने पर मैंने दस जुलाई को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा जिसमें मैंने आग्रह किया कि या तो पार्टी को बचाने के लिए कदम उठाएं अन्यथा मेरा त्यागपत्र ले लिया जाए। उन्होंने कहा कि अब खबर मिल रही है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों मुझे निलंबित कर दिया गया है। यह अच्छा होता कि अगर मेरे खिलाफ सुबूतों को सार्वजनिक कर दिया जाता।

चाढ़क ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान की कमान जम्मू से किसी व्यक्ति को भी सौंपी जा सकती है, लेकिन ऐसे व्यक्ति को दी गई जिस पर सेक्स स्कैंडल में शामिल होने के आरोप लगे हैं। जब उनसे पूछा गया कि उनका अगला कदम क्या होगा तो उन्होंने कहा कि पार्टी के कई लोग उनके साथ संपर्क में है जो घुटन महसूस कर रहे हैं। आगामी दो तीन दिन में अपनी रणनीति का खुलासा करेंगे।

chat bot
आपका साथी