मोदी को देख कसाई भी शरमा जाए: लालू

तृणमूल कांग्रेस नेताओं द्वारा भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को 'गुजरात का कसाई' कहे जाने के दूसरे दिन राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भी निशाना साधा। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, वे हमसे क्या लड़ेंगे जिन्हें देख कसाई भी शरमा जाता है। लालू ने हाजीपुर संसदीय क्षेत्र के महुआ में आयोजित जनसभा में आरोप लगाया, मोदी के उकसाने पर ही 2002 में गोधरा का दंगा हुआ था।

By Edited By: Publish:Tue, 29 Apr 2014 10:18 PM (IST) Updated:Wed, 30 Apr 2014 07:46 AM (IST)
मोदी को देख कसाई भी शरमा जाए: लालू

नई दिल्ली [जागरण न्यूज नेटवर्क]। तृणमूल कांग्रेस नेताओं द्वारा भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को 'गुजरात का कसाई' कहे जाने के दूसरे दिन राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भी निशाना साधा। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, वे हमसे क्या लड़ेंगे जिन्हें देख कसाई भी शरमा जाता है। लालू ने हाजीपुर संसदीय क्षेत्र के महुआ में आयोजित जनसभा में आरोप लगाया, मोदी के उकसाने पर ही 2002 में गोधरा का दंगा हुआ था।

दरअसल, गत रविवार को पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर की जनसभा में नरेंद्र मोदी ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर सारधा घोटाले को लेकर निशाना साधा था। उन्होंने पूछा था कि 15 लाख रुपये तक बिकने वाली ममता की पेंटिंग्स 1.80 करोड़ रुपये में कैसे बिकी और किसने खरीदी? इस पर तृणमूल ने मोदी पर चौतरफा हमला बोल दिया था। पार्टी प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने मोदी को गुजरात का कसाई बताया और कहा, जब वे भाषण देते हुए हाथ ऊपर उठाते हैं तो उनकी हथेलियों से खून टपकता है। तृणमूल के इस हमले को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को लालू प्रसाद ने कहा, 'मोदी कसाई से भी बड़ा कसाई है, इसमें कोई कंफ्यूजन है क्या?' लालू के इन हमलों के बीच सपा प्रमुख मुलायम सिंह ने चारा घोटाले पर राजद प्रमुख को घेरा। उन्होंने ट्वीट किया, 'झूठ मत बोलिए चचा, गाय और भैंसिया का चारा तो तुम भी खाए हो।' जबकि बिहार भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट किया, राजद की लालटेन [चुनाव चिह्न] में तेल अब खत्म होने वाला है।

बनारस में मुख्तार का अजय राय को समर्थन

chat bot
आपका साथी