वॉटर टैंक उद्घाटन के दौरान BJD सांसद जय पांडा पर फेंके गए अंडे

ओडिशा के केंद्रपाड़ा में एक समारोह में सांसद जय पांडा पर विधायक प्रताप जेना के समर्थकों ने अंडे फेंके।

By Monika minalEdited By: Publish:Tue, 30 May 2017 02:30 PM (IST) Updated:Tue, 30 May 2017 09:14 PM (IST)
वॉटर टैंक उद्घाटन के दौरान BJD सांसद जय पांडा पर फेंके गए अंडे
वॉटर टैंक उद्घाटन के दौरान BJD सांसद जय पांडा पर फेंके गए अंडे

केंद्रपाडा, एएनआई। बीजू जनता दल के सांसद जय पांडा पर मंगलवार को उन्हीं की पार्टी के समर्थकों ने अंडे फेंके। पांडा पर उस समय अंडे फेंके गए जब वो कटक के पास पानी की टंकी का उदघाटन करने पहंचे। इस घटना के पीछे उनकी ही पार्टी के विधायक प्रताप जेना और उनके समर्थको का हाथ बताया जा रहा है। उनका कहना है कि पांडा ने वॉटर टैंक उद्घाटन के लिए विधायक जेना को नहीं बुलाया था।

इस वॉटर टैंक का निर्माण पांडा के संसदीय क्षेत्र विकास योजना (एमपीएलएडी) निधि से किया गया। ऐसा कहा गया है कि जेना और पांडा के बीच के संबंध ठीक नहीं हैं। प्रोजेक्‍ट के नेम प्‍लेट पर अंकित पांडा के नाम को भी तोड़ दिया गया। इस घटना पर पांडा ने एएनआई को बताया, ‘ये आरोप झूठे हैं। तोड़े गए नेम प्‍लेट पर स्‍थानीय विधायक व अधिकारियों के नाम भी थे। मैंने हमेशा इस बात का ध्‍यान रखा कि उन्‍हें निमंत्रित किया जाए।

इसके बाद पांडा ने ट्वीट करते हुए कहा कि पत्‍थरों और अंडे क्‍या गोलियों से भी मैं नहीं झुक सकता। ये MPLAD- फंड से 5.2 मिलियन पेय जल उपलब्‍ध होगा।

Forget stones & eggs, they can't cow me down even if they use bullets. These MPLAD-funded projects = 5.2 million litres of drinking water🙏🙏🙏 https://t.co/ZgldqkJGIQ

— Baijayant Jay Panda (@PandaJay) May 30, 2017

इससे पहले भी पार्टी की मुश्‍किलों पर विचार देने पर पांडा को दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा है। बीजद प्रमुख और मुख्‍यमंत्री नवीन पटनायक ने उन्‍हें पार्टी की प्रवक्‍ता के पद से हटा दिया था।

यह भी पढ़ें: कोलकाता: सम्मेलन के दौरान कन्हैया कुमार का विरोध, BJP कार्यकर्ताओं ने फेंके अंडे

chat bot
आपका साथी