गणेश विसर्जन के दौरान सब इंस्पेक्टर को डुबोने की कोशिश

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण इलाके में गणेश विसर्जन के दौरान चार युवकों ने एक सब इंस्पेक्टर को पानी में डुबोने की कोशिश की। घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बुधवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस से मुलाकात की।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Wed, 07 Sep 2016 06:18 PM (IST) Updated:Wed, 07 Sep 2016 06:25 PM (IST)
गणेश विसर्जन के दौरान सब इंस्पेक्टर को डुबोने की कोशिश

ठाणे, प्रेट्र : महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण इलाके में गणेश विसर्जन के दौरान चार युवकों ने एक सब इंस्पेक्टर को पानी में डुबोने की कोशिश की। घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बुधवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस से मुलाकात की।

घटना का वीडियो सामने आने के बाद इस मामले का पता चला। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर नितिन डोंडू दागले (38) गणेश विसर्जन के दौरान भीड़ नियंत्रण में लगे थे। इसी बीच लाइन में रहने का निर्देश देते हुए एक गणेश उत्सव मंडल के कुछ युवकों से उनकी कहासुनी हो गई। गुस्साए युवकों ने बाद में दागले को पास की एक नहर में फेंक दिया।

जब दागले ने पानी से बाहर निकलने की कोशिश की, तो उनमें से एक युवक ने नहर में छलांग लगा दी और उन्हें फिर डुबोने की कोशिश की। दागले हालांकि खुद को बचाने में सफल रहे। उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री से मिलकर ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने और पुलिसकर्मियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कहा।

पढ़ें- महाराष्ट्र: बच्चों समेत पिता ने कुएं में कूदकर की आत्महत्या

पढ़ें- 'लालबाग राजा' के दर्शन को पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

chat bot
आपका साथी