रोड रेज: मुंडका में डीटीसी ड्राइवर की पीट-पीट कर हत्या

दिल्ली के मुंडका इलाके में रविवार सुबह बस के बाइक से छू जाने पर एक 40 वर्षीय डीटीसी ड्राइवर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर बाइक सवार की तलाश शुरू कर दी है। अपने साथी की हत्या पर गुस्साए डीटीसी कर्मियों ने परिवहन मंत्री

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Sun, 10 May 2015 02:55 PM (IST) Updated:Sun, 10 May 2015 07:07 PM (IST)
रोड रेज: मुंडका में डीटीसी ड्राइवर की पीट-पीट कर हत्या

नई दिल्ली। दिल्ली के मुंडका इलाके में रविवार सुबह बस के बाइक से छू जाने पर एक 40 वर्षीय डीटीसी ड्राइवर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर बाइक सवार की तलाश शुरू कर दी है। अपने साथी की हत्या पर गुस्साए डीटीसी कर्मियों ने परिवहन मंत्री का घेराव किया। परिवहन मंत्री गोपाल राय ने बताया कि हमलावर के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर लिया गया है।

परिवहन मंत्री ने मृतक के आश्रित को नौकरी और परिवार को पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा

की है। अपने साथी की पीट-पीटकर हत्या किए जाने पर उसके परिवार आर्थिक सहायता प्रदान करने के लिए डीटीसी के चालक और परिचालक सोमवार को हड़ताल पर रहेंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह लगभग 9 बजकर 30 मिनट पर बहादुरगढ़ जा रही डीटीसी बस मुंडका इलाके में एक बाइक से टच हो गई। इस पर बाइक सवार चालक से भिड़ गया। गुस्साए बाइक सवार ने चालक को इतना पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद बाइक सवार फरार हो गया। डीटीसी बस कर्मपुरा टर्मिनल से बहादुरगढ़ जा रही थी। बस के कंडक्टर ने बताया कि मोटर साइकिल में हल्का सा धक्का लग गया था, जिसके बाद बाइक सवारों ने बस रोककर चालक को पीटने लगे और तब तक उसकी पिटाई करते रहे जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। बाइक सवार के साथ जो महिला थी उसे और पीटने के लिए उकसा रही थी।

रोड रेजः मुंबई की सड़क पर सेना के अफसर की गुंडई

रोड रेज : मृतक के पिता ने मांगा 50 लाख का मुआवजा

chat bot
आपका साथी