गिलानी का इलाज न करें डॉक्टर : विहिप

कश्मीरी अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी द्वारा आतंकवादियों को शहीद बताने पर बिफरी विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने दिल्ली के डॉक्टरों व अस्पतालों से अस्वस्थ गिलानी का इलाज न करने की अपील की है।

By Murari sharanEdited By: Publish:Sat, 31 Jan 2015 06:17 PM (IST) Updated:Sun, 01 Feb 2015 08:13 AM (IST)
गिलानी का इलाज न करें डॉक्टर : विहिप

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। कश्मीरी अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी द्वारा आतंकवादियों को शहीद बताने पर बिफरी विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने दिल्ली के डॉक्टरों व अस्पतालों से अस्वस्थ गिलानी का इलाज न करने की अपील की है।

जम्मू-कश्मीर के त्राल में कर्नल एमएन राय और हेड कांस्टेबल संजीवन सिंह की हत्या करने वाले आतंकियों की शव यात्रा में शामिल होते हुए गिलानी ने उन्हें शहीद का दर्जा दिया है। शनिवार को जारी बयान में विहिप के संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेंद्र कुमार जैन ने कहा कि दिल्ली के डॉक्टर ऐसे देशद्रोहियों को अस्पताल की जगह जेल में भर्ती कराएं तथा दिल्ली पुलिस उनकी मदद करे।

उनका कहना है कि हाल ही में आई भीषण प्राकृतिक आपदा में भारतीय सेना के जवानों ने जान पर खेलकर जम्मू-कश्मीर के लोगों को बचाया था। सेना के प्रति कृतज्ञ होने के बजाय हुर्रियत कांफ्रेंस के अध्यक्ष गिलानी उन्हें हत्यारा बताने में जुटे हुए हैं।

पढ़ें: सिंहल बोले, घर वापसी के बिना विकास नहीं

chat bot
आपका साथी