2जी मामले में बरी कनिमोझी पहुंचीं तमिलनाडु, समर्थकों ने ऐसे किया स्वागत

कनिमोझी 2जी स्‍पेक्‍ट्रम मामले में बरी होने के बाद पहली बार तमिलनाडु पहुंची हैं। यहां उनके समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

By Nancy BajpaiEdited By: Publish:Sat, 23 Dec 2017 01:25 PM (IST) Updated:Sat, 23 Dec 2017 02:14 PM (IST)
2जी मामले में बरी कनिमोझी पहुंचीं तमिलनाडु, समर्थकों ने ऐसे किया स्वागत
2जी मामले में बरी कनिमोझी पहुंचीं तमिलनाडु, समर्थकों ने ऐसे किया स्वागत

चेन्नइ (एएनआइ)।2जी स्पेक्ट्रम घोटाले में बरी होने के बाद पहली बार कनिमोझी तमिलनाडु पहुंची हैं। कनिमोझी के तमिलनाडु आगमन पर उनके समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। कनिमोझी के समर्थक सुबह से ही चेन्नई एयरपोर्ट में इकट्ठा हो रखे थे। कनिमोझी अपने पिता करुणानिधि के घर गोपालपुरम पहुंच गई हैं।

गोपालापुरम में करुणानिधि के निवास के बाहर भी समर्थकों की भीड़ सुबह से ही जुटनी शुरू हो गई थी। कनिमोझी के स्वागत के लिए उनके समर्थक बैनर-पोस्टर, ढोल-नगाड़ों और फूल- मालाओं के साथ उनका इंतजार कर रहे थे।

बता दें कि देश के सबसे बड़े 2जी घोटाले में सीबीआई की विशेष अदालत ने सभी आरोपियों को बरी कर दिया है। साल 2010 में सामने आए इस घोटाले में पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा और एमके कनिमोझी जैसे कई नाम शामिल थे। द्रमुक सुप्रीमो और 5 बार मुख्यमंत्री रहे एम करुणानिधि की बेटी और राज्य सभा सांसद कनिमोझी पर राजा के साथ मिलकर काम करने का आरोप लगा था। गुरुवार (21 दिसंबर) को आए कोर्ट के फैसले को सुनकर कनिमोझी और उनके समर्थकों के बीच खुशी से झूम उठे। 7 साल से चल रहे इस मामले में कोर्ट के फैसले ने कनिमोझी को राहत की सांस दी।

यह भी पढ़ें: जानिए- आखिर क्या है 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला और कब क्या हुअा

chat bot
आपका साथी