काला धन रखने वालों के नाम का खुलासा करें: जेठमलानी

नई दिल्ली। भाजपा नेता व देश के जानेमाने वाकील राम जेठमलानी ने वित्त मंत्री को पत्र लिखकर स्विस बैंक में काला धन रखने वालों के नामों का खुलासा करने की अपील की है। उन्होंने अरुण जेटली को दीपावली के मौके पर भेजी चिट्ठी में कहा है कि यह वित्त मंत्री का फर्ज बनता है कि इस मामले में किसी भी जांच से पहले एसआईटी को उसकी जानकारी

By Murari sharanEdited By: Publish:Fri, 24 Oct 2014 06:26 PM (IST) Updated:Fri, 24 Oct 2014 06:25 PM (IST)
काला धन रखने वालों के नाम का खुलासा करें: जेठमलानी

नई दिल्ली। भाजपा नेता व देश के जानेमाने वाकील राम जेठमलानी ने वित्त मंत्री को पत्र लिखकर स्विस बैंक में काला धन रखने वालों के नामों का खुलासा करने की अपील की है। उन्होंने अरुण जेटली को दीपावली के मौके पर भेजी चिट्ठी में कहा है कि यह वित्त मंत्री का फर्ज बनता है कि इस मामले में किसी भी जांच से पहले एसआईटी को उसकी जानकारी दी जाए। एक टीवी चैनल को शुक्रवार के दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि इस मामले पर वे प्रधानमंत्री को भी पत्र लिखने वाले हैं।

जेठमलानी ने अरुण जेटली को निशाने पर लेते हुए अपने खत में काफी कड़ी बातें लिखी हैं। उन्होंने लिखा, आप हाल ही में मौत के मुंह से निकले हैं। इससे आपकी नैतिकता में बदलाव और देश प्रेम में बढ़ोत्तरी होनी चाहिए। मोदी जी ने जो चुनाव प्रचार के दौरान जो भरोसा बनाया था आप उसे तोड़ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी