मुंडे की मौत मामले की जांच को एसआइटी गठित

केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे की सड़क हादसे में मौत मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस आयुक्त भीमसेन बस्सी ने विशेष जांच दल (एसआइटी) का गठन कर दिया है। इसमें चार अधिकारियों को शामिल किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मुंडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट व इंडिका के आरोपी चालक

By Edited By: Publish:Sun, 08 Jun 2014 07:46 PM (IST) Updated:Sun, 08 Jun 2014 07:46 PM (IST)
मुंडे की मौत मामले की जांच को एसआइटी गठित

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे की सड़क हादसे में मौत मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस आयुक्त भीमसेन बस्सी ने विशेष जांच दल का गठन कर दिया है। इसमें चार अधिकारियों को शामिल किया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मुंडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट व इंडिका के आरोपी चालक गुरविंदर सिंह समेत दर्जनों लोगों से हुई पूछताछ के बाद यह बात साफ हो गई है कि केंद्रीय मंत्री की मौत कारों की टक्कर में गंभीर चोट लगने के कारण ही हुई है। फिर भी एसआइटी हादसे के पीछे पंजाब के आतंकी कनेक्शन समेत हर पहलू पर जांच करेगी, ताकि यह पता लगाया जा सके कि इसकेपीछे कोई साजिश तो नहीं थी? एसआइटी जांच के पीछे एक बड़ा कारण यह भी है कि भविष्य में मामले की जांच को लेकर कोई अंगुली नहीं उठा सके। अभी पुलिस को फोरेंसिक जांच रिपोर्ट नहीं मिली है। पुलिस ने रोहिणी स्थित लैब के निदेशक को दोबारा पत्र लिखकर जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने का अनुरोध किया है।

पढ़े: ..तो क्या, कांग्रेस में शामिल होना चाहते थे गोपीनाथ मुंडे?

भाजपा को अखरेगी मुंडे की कमी

chat bot
आपका साथी