ललित मोदी विवाद पर संसद में सरकार को घेरेगी कांग्रेस

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ललित मोदी विवाद पर चुप्पी तोड़ने की मांग की है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा कि मुख्य विपक्षी दल संसद के आगामी मानसून सत्र के दौरान उन पर मामले में जवाबदेही के लिए दबाव बनाएगी।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2015 05:18 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2015 05:37 PM (IST)
ललित मोदी विवाद पर संसद में सरकार को घेरेगी कांग्रेस

न्यूयार्क। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ललित मोदी विवाद पर चुप्पी तोड़ने की मांग की है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा कि मुख्य विपक्षी दल संसद के आगामी मानसून सत्र के दौरान उन पर मामले में जवाबदेही के लिए दबाव बनाएगी।

राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता शर्मा ने कहा कि हम प्रधानमंत्री को बताना चाहते हैं कि यदि उन्हें, भाजपा और संघ को ऐसा लगता है कि बेनकाब हो चुके उनके दो कैबिनेट सहयोगियों और राजस्थान की मुख्यमंत्री के इस्तीफे की न्यायोचित मांग पर कान बंद करने से विपक्ष हथियार डाल देगा, तो वह गलत हैं। शर्मा फिलहाल न्यूयार्क में इंटरनेशनल काउंसिल ऑफ द सोशलिस्ट इंटरनेशनल की बैठक में शामिल होने के लिए गए हैं।

उन्होंने दावा किया कि मुख्य विपक्षी दल होने के नाते कांग्रेस उनसे जवाब मांग कर रहेगी और किसी भी प्रतिकूल परिणाम की जिम्मेदारी प्रधानमंत्री मोदी की होगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने सोमवार को कहा कि अब समय आ चुका है कि प्रधानमंत्री हालिया सप्ताह में सामने आए मुद्दों पर अपना 'मौन व्रत' (चुप्पी) तोड़ें।

chat bot
आपका साथी