महंगाई समेत कई मुद्दों पर कांग्रेस ने एक बार फिर सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला करते हुए उसको महंगाई समेत अन्य कई मुद्दों पर घेरने की कोशिश की है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के नेता और पूर्व वाणिज्य मंत्री आनंद शर्मा ने कहा कि केंद्र में एनडीए सरकार आने के बाद से भय का

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Thu, 15 Oct 2015 12:54 PM (IST) Updated:Thu, 15 Oct 2015 01:12 PM (IST)
महंगाई समेत कई मुद्दों पर कांग्रेस ने एक बार फिर सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली। कांग्रेस ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला करते हुए उसको महंगाई समेत अन्य कई मुद्दों पर घेरने की कोशिश की है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के नेता और पूर्व वाणिज्य मंत्री आनंद शर्मा ने कहा कि केंद्र में एनडीए सरकार आने के बाद से भय का वातावरण व्याप्त है।

उन्होंने कहा कि महंगाई अपने चरम पर है, लेखक अपने अवॉर्ड लौटा रहे हैं और पूरी दुनिया में देश की छवि को धक्का लगा है।

उन्होंने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भी निशाना साधा और उनके लेखकों पर दिए गए बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि ये सरकार मतभेद बर्दाश्त नहीं कर सकती है।

उन्होंने महंगाई पर बोलते हुए कहा कि दालों की कीमतें आसमान छू रही हैं, जनता सफर कर रही और ऐसे में सरकार क्या कर रही है इस बात का किसी को पता नहीं है।

तो वहीं इस मामले पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जिन लेखकों ने साहित्य सम्मान को लौटाया है वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नफरत करते हैं इसलिए इन लोगों ने ऐसा किया। अगर वो नफरत नहीं करते तो ये लोग ऐसा पहले भी कर सकते थे।

chat bot
आपका साथी