'कांग्रेस ने अल्पसंख्यकों को महज वोट बैंक बनाकर रखा', भाजपा उम्मीदवार तमिलसाई सौंदरराजन का आरोप

कांग्रेस के घोषणापत्र पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Modi ) की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस (Congress) और बीजेपी के बीच जुबानी जंग जारी है । भाजपा उम्मीदवार तमिलसाई सौंदरराजन ने कांग्रेस पर अल्पंख्यकों को सदैव वोट बैंक बनाकर रखने का आरोप लगाया । सौंदरराजन ने कहा कि आधे दशक तक देश पर शासन करने वाली कांग्रेस ने अल्पसंख्यकों के लिए कुछ नहीं किया और सिर्फ उनका इस्तेमाल किया ।

By AgencyEdited By: Nidhi Avinash Publish:Wed, 24 Apr 2024 10:30 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 10:30 PM (IST)
'कांग्रेस ने अल्पसंख्यकों को महज वोट बैंक बनाकर रखा', भाजपा उम्मीदवार तमिलसाई सौंदरराजन का आरोप
भाजपा उम्मीदवार तमिलसाई सौंदरराजन का आरोप (Image: ANI)

HighLights

  • भाजपा उम्मीदवार तमिलसाई सौंदरराजन का आरोप
  • कांग्रेस ने अल्पसंख्यकों को महज वोट बैंक बनाकर रखा: सौंदरराजन
  • चेन्नई दक्षिण लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हैं तमिलसाई सौंदरराजन

एएनआइ, चेन्नई। कांग्रेस के घोषणापत्र पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग जारी है। अब पुडुचेरी की पूर्व उपराज्यपाल और चेन्नई दक्षिण लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार तमिलसाई सौंदरराजन ने कांग्रेस पर अल्पंख्यकों को सदैव वोट बैंक बनाकर रखने का आरोप लगाया। उन्होंने कांग्रेस पर समाज को बांटने का काम करने का भी आरोप लगाया।

भाजपा उम्मीदवार सौंदरराजन ने कहा कि आधे दशक तक देश पर शासन करने वाली कांग्रेस ने अल्पसंख्यकों के लिए कुछ नहीं किया और सिर्फ उनका इस्तेमाल किया। हालांकि पीएम मोदी ने उन तक तमाम योजनाएं पहुंचाकर उन्हें गौरवान्वित किया। यही कारण है कि अल्पसंख्यक भाई-बहनों ने गुजरात, गोवा, उत्तर प्रदेश में भाजपा को वोट दिया। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की योजनाएं समावेशी विकास की हैं। यह सबका साथ, सबका विकास के साथ चलाईं जा रही हैं और यही कारण है कि इनसे किसी को भी बाहर नहीं किया गया है।

हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी की राजस्थान के बांसवाड़ा में रैली के दौरान बयान पर कांग्रेस की शिकायत पर उन्होंने कहा कि पीएम ने कहा है कि पहली प्राथमिकता गरीब को मिलनी चाहिए और उन्होंने अल्पसंख्यकों के जीवनस्तर में सुधार किया है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: 'कांग्रेस के DNA में हैं तुष्टीकरण', राजनाथ सिंह बोले- सेना में की थी धार्मिक जनगणना की कोशिश

यह भी पढ़ें: Halal Certification: हलाल प्रमाणपत्र देने वाले निकायों की मान्यता चार जुलाई तक, सरकार ने बढ़ाई समयसीमा

chat bot
आपका साथी