आंध्र प्रदेश: पटरी से उतरे मालगाड़ी के तीन डिब्बे, तेल टैंकर होने के कारण लगी आग

आंध्र प्रदेश में मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। इनमें तेल टैंकर थे जिसके कारण उनमें आग लग गई।

By Monika MinalEdited By: Publish:Thu, 25 Jun 2020 11:57 AM (IST) Updated:Thu, 25 Jun 2020 11:57 AM (IST)
आंध्र प्रदेश: पटरी से उतरे मालगाड़ी के तीन डिब्बे, तेल टैंकर होने के कारण लगी आग
आंध्र प्रदेश: पटरी से उतरे मालगाड़ी के तीन डिब्बे, तेल टैंकर होने के कारण लगी आग

हैदराबाद, एएनआइ। आंध्र प्रदेश में बुधवार देर रात एक मालगाड़ी के तीन कोच पटरी से उतर गए और उनमें आग लगने की घटना हुई। इन मालगाड़ी के डिब्बों में तेल के टैंकर थे। राज्य में बुधवार रात  सुरेरीदीपलेम और तंगुतुर स्टेशनों के बीच तेल टैंकर ले जा रही मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए और उनमें आग लग गई। रेलवे अधिकारी ने बताया, 'घटना के कारण चार ट्रेनों का रुट बदलना पड़ा।'

रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हादसा बुधवार की रात में लगभग सवा एक बजे हुआ। मालगाड़ी तेल के टैंकर लेकर जा रही थी। अचानक हादसे में कोच पटरी से नीचे उतर गए। जो कोच पटरी से उतरे उनमें से तीन ट्रैक के नीचे बने पुल पर जाकर गिरे।

कोच में लगी आग को बुझाने के लिए पांच फायर टेंडर मौके पर पहुंचे। दो ओंगोल से और एक-एक नेल्लोर (Nellore) , कांदुकुर (Kandukur) और कोंडेपी (Kondepi) में तीन घंटे से अधिक आग पर काबू पाने में लग गए। यह जानकारी प्रकाशम जिले के फायर ऑफिसर एस श्रीनिवास राव ने दी। उन्होंने बताया, 'दूसरे कोच में आग को पहुंचने से रोकने में कामयाब हुए ।' मालगाड़ी के जो कोच पटरी से नीचे उतरे अब वे नदी किनारे तेज आवाज के साथ नीचे गिरा।

 आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा में पुराने सरकारी अस्पताल में एआरटी सेंटर में कार्यरत एक डॉक्टर को हाल ही में अचानक से सांस संबंधी समस्याएं होने लगीं। इस पर उनका सीने का एक्स-रे करवाया गया जिसमें दिक्कत पता चलने पर उन्हें कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन, उनकी उसी दिन मौत हो गई। 

मृत्यु से एक दिन पहले तक मरीजों का इलाज करने वाले इस डॉक्टर में किसी भी तरह के लक्षण नहीं दिखे थे। इस डॉक्टर की मौत और ऐसी की कुछ अन्य घटनाएं आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस के नए स्वरूप की ओर इशारा कर रही हैं। इसी तरह की मरीजों की अचानक मौत की घटनाएं और जिलों में भी सामने आई हैं।

chat bot
आपका साथी