मुख्यमंत्री के कुर्ते की जेब में रहता है शिलान्यास के लिए नारियल

प्रदेश के घोषणावीर मुख्यमंत्री हमेशा जेब में नारियल लेकर चलते है। पता नहीं कब निर्माण कार्य का शिलान्यास या उद्घाटन करने का मौका मिल जाए। इसी तरह मुरैना सहित प्रदेश भर में कई निर्माण कार्यो का शिलान्यास तो किया है, लेकिन वे निर्माण कार्य पूरे नहीं कराए। यह बात केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को रामपुरकलां व

By Edited By: Publish:Mon, 11 Nov 2013 02:29 AM (IST) Updated:Mon, 11 Nov 2013 02:48 AM (IST)
मुख्यमंत्री के कुर्ते की जेब में रहता है शिलान्यास के लिए नारियल

सबलगढ़। प्रदेश के घोषणावीर मुख्यमंत्री हमेशा जेब में नारियल लेकर चलते है। पता नहीं कब निर्माण कार्य का शिलान्यास या उद्घाटन करने का मौका मिल जाए। इसी तरह मुरैना सहित प्रदेश भर में कई निर्माण कार्यो का शिलान्यास तो किया है, लेकिन वे निर्माण कार्य पूरे नहीं कराए। यह बात केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को रामपुरकलां व कैलारस में आयोजित चुनावी सभा में कही।

श्री सिंधिया ने कहा कि सबलगढ़ में अस्पताल का शिलान्यास, नैपरी व सिकरौदा पुलों का शिलान्यास मुख्यमंत्री ने किया है, लेकिन अभी तक दोनों निर्माण नहीं हो पाए हैं। इसी तरह कैलारस का शक्कर कारखाना भी भाजपा बेचने की जुगत में हैं। यदि कांग्रेस की सरकार बनती है वे न केवल सबलग़़ढ में अस्पताल का निर्माण होगा, बल्कि एमएस रोड पर नैपरी व सिकरौदा के पुल भी बनाए जाएंगे। साथ ही कैलारस के शक्कर कारखाने को भी चालू कराया जाएगा। श्री सिंधिया ने कहा कि चुनाव में प्रवासी पंक्षी की तरह कई नेता अब आएंगे और झांसे देंगे। लेकिन किसी को इन नेताओं के झांसे में नहीं आना है। क्योंकि ये वायदे तो करते हैं, लेकिन वायदा करने के बाद आते पांच साल बाद ही है।

कम लोगों की वजह से निराश दिखे नेता: रामपुरकलां व कैलारस की सभाओं में कांग्रेस नेताओं की उम्मीद से काफी कम लोग आए। हालांकि प्रत्याशियों व उनके समर्थकों ने भीड़ एकत्रित करने का प्रयास भी किया। लेकिन फिर भी लोग कम संख्या में आए। इससे नेता निराश हुए।

हैलीकाप्टर देखने आए अधिक लोग: रामपुरकलां में संभवत हैलीकाप्टर से कोई नेता पहली बार गया था। इसलिए क्षेत्र के लोग सिंधिया को सुनने कम, हैलीकाप्टर को देखने के लिए अधिक आए। सभा शुरू होने से पहले तो बहुत कम लोग थे, लेकिन जैसे ही सिधिया आए, वैसे ही हैलीकाप्टर देखने के लिए सैकड़ों लोग आ गए और सभा में शामिल हुए।

सिंधिया सोमवार को सुमावली व दिमनी में: ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को सुमावली व दिमनी विधानसभाओं में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी