ट्रंप के लिए भविष्यवाणी करने वाले का दावा, 13 मई से शुरू होगा विश्वयुद्ध

क्लेयरवारंट वहीं शख्स हैं जिन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने की सटीक भविष्यवाणी की थी।

By Manish NegiEdited By: Publish:Fri, 21 Apr 2017 04:54 PM (IST) Updated:Fri, 21 Apr 2017 09:02 PM (IST)
ट्रंप के लिए भविष्यवाणी करने वाले का दावा, 13 मई से शुरू होगा विश्वयुद्ध
ट्रंप के लिए भविष्यवाणी करने वाले का दावा, 13 मई से शुरू होगा विश्वयुद्ध

नई दिल्ली, जेएनएन। विश्व के कई देशों के बीच तनाव चरम पर है। रूस, अमेरिका, सीरिया के बीच तनातनी लगातार बढ़ती जा रही है। इसी बीच, क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस नाम के शख्स ने विश्वयुद्ध की भविष्यवाणी भी कर दी है। इतना ही नहीं क्लेयरवारंट ने इसकी तारीख भी बताई है।

उनके मुताबिक, 13 मई से विश्व युद्ध शुरू हो जाएगा। क्लेयरवारंट वहीं शख्स हैं जिन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने की सटीक भविष्यवाणी की थी। 

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया.कॉम के मुताबिक, क्लेयरवारंट ने यह भी कहा है कि विश्व नेता सीरिया पर हमला करेंगे, जो कैमिकल अटैक के रूप में होगा और इससे रूस, नॉर्थ कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा। क्लेयरवारंट के बयान के मुताबिक विश्वयुद्ध 13 मई से 13 अक्टूबर 2017 तक चलेगा। इस युद्ध में अनगिनत जाने जाएंगी।

यह भी पढ़ें: परमाणु युद्ध हुआ तो अमेरिका के आगे कहां ठहरता है उ.कोरिया, पढ़ें

उत्तर कोरिया बढ़ा खतरा: ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तर कोरिया को बड़ा खतरा बताया है। साथ ही इस खतरे को दूर करने में चीन द्वारा किये जा रहे प्रयासों की सराहना की है। ट्रंप ने कहा कि हम उत्तर कोरिया को लेकर पैदा संकट से निपटने के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं, हमारी सेनाएं दिनों-दिन अपनी स्थिति मजबूत करती जा रही हैं। इस बीच सेना की वर्षगांठ का मौके पर उत्तर कोरिया के किसी बड़े सैन्य परीक्षण के आसार बढ़ गए हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तर कोरिया अौर यूएस के बीच तनातनी, डर के साए में जापान, रूस और चीन 

chat bot
आपका साथी