Chhattisgarh Crime : नक्सलियों ने की सरपंच के पति की हत्या, पर्चे में बताई सजा की वजह

छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव जिले के नक्सल प्रभावित परदोनी गांव की सरपंच के पति मैनूराम सलामे की नक्सलियों ने बुधवार की रात डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। नक्सलियों ने शव के पास पर्चा छोड़ा है जिसमें मैनूराम को पुलिस की मुखबिरी करने की सजा देने की बात लिखी है।

By Arun kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 10:48 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 10:48 PM (IST)
Chhattisgarh Crime : नक्सलियों ने की सरपंच के पति की हत्या, पर्चे में बताई सजा की वजह
नक्सलियों ने बुधवार की रात डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है

 राजनांदगांव, राज्‍य ब्‍यूरो। छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव जिले के नक्सल प्रभावित परदोनी गांव की सरपंच के पति मैनूराम सलामे की नक्सलियों ने बुधवार की रात डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। नक्सलियों ने शव के पास एक पर्चा छोड़ा है, जिसमें मैनूराम को पुलिस की मुखबिरी करने की सजा देने की बात लिखी है। जानकारी के अनुसार मैनूराम कुछ साल पहले ग्राम पंचायत ढब्बा के सरपंच रहे थे। बुधवार की रात वह सोने की तैयारी में थे, तभी आठ-दस वर्दीधारी नक्सली पहुंचे और उन्हें अपने साथ जबरदस्ती जंगल की ओर ले गए। वहां डंडे से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी।

 इसके बाद शव सड़क पर फेंक दिया। मैनूराम के स्वजन सुबह तलाश में निकले तो जंगल में उनका शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि शव के पास मिले पर्चे में भाजपा नेता राजू टांडिया का नाम लिख हैं, उन्हें जनता से माफी मांगने को कहा है। वहीं, पुलिस की मुखबिरी करने के संदेह में 25 लोगों को चेतावनी दी है। पर्चे में लिखा है कि माफी नहीं मांगने पर मौत की सजा दी जाएगी। मानपुर थाना प्रभारी लक्ष्मण केवट ने बताया कि आरोपित नक्सलियों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी