आप विधायकों को झूठे मुकदमे में फंसा रहा केंद्र : जारवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के देवली से विधायक प्रकाश जारवाल ने कहा है कि केंद्र सरकार आप विधायकों को झूठे मुकदमे में फंसाकर उनका उत्पीड़न कर रही है।

By Amit MishraEdited By: Publish:Tue, 01 Sep 2015 08:18 PM (IST) Updated:Tue, 01 Sep 2015 08:27 PM (IST)
आप विधायकों को झूठे मुकदमे में फंसा रहा केंद्र : जारवाल

हरिद्वार, जागरण संवाददाता। आम आदमी पार्टी (आप) के देवली से विधायक प्रकाश जारवाल ने कहा है कि केंद्र सरकार आप विधायकों को झूठे मुकदमे में फंसाकर उनका उत्पीड़न कर रही है।

केंद्र के निर्देश पर ही आप विधायकों को जेल भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि आगामी तीन महीने में उत्तराखंड में 2017 में विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में जारवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने झूठे मुकदमे में फंसाकर आप विधायक जरनैल सिंह को भगोड़ा घोषित कर दिया है।

कमांडो सुरेंद्र के खिलाफ षडयंत्र रचकर पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई की। जब पानी के माफिया के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया तो केंद्र के दबाव में पुलिस ने आंदोलनकारियों पर लाठीचार्ज किया। उनके मुताबिक केंद्र सरकार लगातार जनता के बीच आप की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है। वहीं आप के उत्तराखंड प्रभारी विवेक यादव ने कहा कि उत्तराखंड में प्राकृतिक संसाधनों की लूट हो रही है, लेकिन भाजपा व कांग्रेस सरकारों ने खनन रोकने को कदम नहीं उठाए। इस मसले पर जल्द ही आप कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे।

chat bot
आपका साथी