सीबीएसई 10वीं के नतीजे आज

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) 10वीं के नतीजे 28 मई को शाम चार बजे घोषित किए जाएंगे। सीबीएसई के परीक्षा नियंत्रक केके चौधरी ने बताया कि परीक्षा परिणामों की जानकारी परीक्षार्थी सीबीएसई की वेबसाइट पर पा सकेंगे। हालांकि उन्होंने यह भी इशारा किया कि नतीजे जारी होने में कुछ विलंब

By Sachin kEdited By: Publish:Wed, 27 May 2015 03:50 AM (IST) Updated:Thu, 28 May 2015 06:09 AM (IST)
सीबीएसई 10वीं के नतीजे आज

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) 10वीं के नतीजे 28 मई को शाम चार बजे घोषित किए जाएंगे। सीबीएसई के परीक्षा नियंत्रक केके चौधरी ने बताया कि परीक्षा परिणामों की जानकारी परीक्षार्थी सीबीएसई की वेबसाइट पर पा सकेंगे। हालांकि उन्होंने यह भी इशारा किया कि नतीजे जारी होने में कुछ विलंब हो सकता है, लेकिन ये गुरुवार को ही जारी होंगे।

गौरतलब है कि गत 25 मई को जब सीबीएसई ने 12वीं के नतीजे घोषित किए तो उनकी वेबसाइट पर 27 मई को दसवीं के नतीजे जारी करने की घोषणा की गई थी, लेकिन 26 को ये जानकारी वहां से हटा दी गई। बुधवार को बोर्ड ने अपनी वेबसाइट पर 28 मई को दसवीं के नतीजे घोषित करने की घोषणा की है। बोर्ड के परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि नतीजे जारी करने की तैयारियां चल रही हैं। अभिभावक व छात्र बोर्ड की वेबसाइट डबल्यूडबल्यूडबल्यू.सीबीएसई.एनआइसी.इन और सीबीएसई10.जागरणजोश.कॉम पर नतीजे देख सकते हैं।

रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

पढ़ेंः सीबीएसई 12वीं में इस बार भी लड़कियों ने बाजी मारी

बेटी को पढ़ना सिखाने के लिए पिता ने बांधी आंखों पर पट्टी

chat bot
आपका साथी