मुंडे की मौत में किसी गड़बड़ी को सीबीआई ने नकारा

सीबीआई ने भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे की मौत के मामले में किसी प्रकार की गड़बड़ी से इंकार किया है। मुंडे की एक सड़क दुर्घटना में तीन जून को दिल्ली में मौत हो गई थी। गृह मंत्रालय की ओर से निर्देश मिलने के बाद सीबीआई ने इस मामले की जांच अपने हाथ में ली थी।

By Anjani ChoudharyEdited By: Publish:Tue, 07 Oct 2014 10:10 PM (IST) Updated:Tue, 07 Oct 2014 10:10 PM (IST)
मुंडे की मौत में किसी गड़बड़ी को सीबीआई ने नकारा

नई दिल्ली। सीबीआई ने भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे की मौत के मामले में किसी प्रकार की गड़बड़ी से इंकार किया है। मुंडे की एक सड़क दुर्घटना में तीन जून को दिल्ली में मौत हो गई थी।

गृह मंत्रालय की ओर से निर्देश मिलने के बाद सीबीआई ने इस मामले की जांच अपने हाथ में ली थी। कई राजनेताओं ने मुंडे की मौत की सीबीआई जांच की मांग की थी। मुंडे की मौत पर शक इसलिए भी उपजा था कि मोदी सरकार में बतौर ग्रामीण विकास मंत्री पदभार ग्रहण करने के कुछ दिन बाद ही उनके साथ यह हादसा हुआ था।

सीबीआई ने इस बारे में मंगलवार को दी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि मुंडे की मौत के मामले में आपराधिक साजिश अथवा किसी प्रकार की गड़बड़ी की आशंका की जांच की गई। जांच के दौरान सभी सुरागों और संभावित कोणों की विवेचना की गई। इस दौरान सीबीआई ने मंत्री के दायरे में आने वाले और सभी संदिग्ध व्यक्तियों की गतिविधियों की भी जांच की। किसी भी तरह की गड़बड़ी से इंकार करते हुए सीबीआई ने कहा कि भाजपा नेता की मौत सड़क हादसे में लगी चोटों के कारण हुई।

पढ़ें: भाजपा को अखरेगी मुंडे की कमी

पढ़ें: शरीर के आंतरिक हिस्सों में चोट बनी मुंडे की मौत की वजह

chat bot
आपका साथी