आजम खान के खिलाफ नोटिस जारी करे सीबीआई: सुप्रीम कोर्ट

बुलंदशहर गैंगरेप मामले में आजम खान के मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए सीबीआई को नोटिस जारी करने का निर्देश दिया है।

By Monika minalEdited By: Publish:Tue, 27 Sep 2016 02:22 PM (IST) Updated:Tue, 27 Sep 2016 02:32 PM (IST)
आजम खान के खिलाफ नोटिस जारी करे सीबीआई: सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली (जेएनएन)। बुलंदशहर गैंगरेप मामले पर अपने विवादित बयान के लिए आजम खान को सुप्रीम कोर्ट में पेश होना था लेकिन वह हाजिर नहीं हुए। इसपर कार्रवाई करते हुए कोर्ट ने सीबीआई को आजम खान के खिलाफ नोटिस जारी करने का निर्देश दिया है।

इससे पहले की सुनवाई के दौरान आजम खान की बेतुकी बयानबाजी पर कोर्ट ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। कोर्ट ने यह जानना चाहा था कि संवैधानिक पद पर आसीन किसी व्यक्ति को ऐसा बयान देने पर रोक के लिए क्या किया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि आजम खान ने बुलंदशहर रेप मामले को राजनैतिक साजिश करार दिया था। बुलंदशहर के एनएच-91 पर दोस्तपुर गांव के पास कथित तौर पर मां-बेटी के साथ गैंगरेप हुआ था। महिला का परिवार रिश्तेदार की तेरहवीं के लिए शाहजहांपुर से नोएडा जा रहा था। रास्ते में बदमाशों ने उनकी कार रोककर परिवार के लोगों को बंधक बना लिया। उन्हें हाईवे से करीब 50 मीटर दूर खेतों में परिवार को बंधक बनाकर मां बेटी के साथ रेप किया था और उनके पास से कैश, लाखों रुपए का सामान और जेवर भी लूट लिए थे।

रेप को लेकर कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी का असंवेदनशील बयान

बुलदंशहर गैंगरेप के पीड़ितों ने मांगा घर, सुरक्षा, नौकरी

chat bot
आपका साथी