मात्र 444 रुपये में लीजिए हवाई यात्रा का आनंद, यह कंपनी दे रही है ऑफर

अपने सस्ते ऑफर्स के लिए मशहूर स्पाइस जेट एयरलाइंस एक बार फिर से लोगों के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आई है।

By kishor joshiEdited By: Publish:Wed, 22 Jun 2016 10:15 AM (IST) Updated:Wed, 22 Jun 2016 03:46 PM (IST)
मात्र 444 रुपये में लीजिए हवाई यात्रा का आनंद, यह कंपनी दे रही है ऑफर

नई दिल्ली। देश की पंसदीदा और सस्ते किराए के लिए मशहूर विमान कंपनी 'स्पाइसजेट' अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। ‘मानसून बोनांजा सेल’ नाम की इस सेल में कंपनी मात्र 444 रुपए (टैक्स की रकम हटाकर) में घरेलू उड़ान का सफर करवा रही है। यह ऑफर केवल घरेलू विमान मार्गों के लिए मान्य है।

कंपनी की यह सेल पांच दिन तक चलेगी जो 22 जून, यानि आज से शुरू हो रही है जो 26 जून, 2016 तक चलेगी। यात्री 22 से 26 जून 2016 के दौरान टिकट बुक करवा सकते हैं। टिकट 26 जून की शाम तक बुक करवाई जा सकती है। टिकट बुक करवाने वालों को यात्रा समय 1 जुलाई से 30 सितंबर 2016 के बीच का मिलेगा।

पढ़ें- अब एक घंटे के हवाई सफर के लिए चुकाने होंगे सिर्फ 2500 रुपये!

यह ऑफर जम्मू-श्रीनगर, अहमदाबाद से मुंबई, मुंबई से गोवा, दिल्ली से देहरादून, दिल्ली से अमृतसर के रूट्स पर लागू है। डिस्काउंट केवल एक तरफ की टिकट पर ही दिया जाएगा। चल रहे किसी दूसरे ऑफर के साथ इस स्कीम का लाभ नहीं उठाया जा सकता। टिकट कैंसल करवाने पर सिर्फ वैधानिक कर वाला पैसा वापस मिलेगा। कंपनी के इस ऑफर में टिकट सीमित हैं। पहले आओ पहले पाओ के आधार पर टिकट उपलब्ध होंगे।

नियम एवं शर्तें: डिस्काउंट केवल एक तरफ कि किराए पर ही लागू होगा।ऑफर सभी चैनलों द्वारा की गई बुकिंग पर लागू है।परिवर्तन शुल्क और किराया अंतर के साथ अस्थिर।ऑफर सीमित मात्रा में उपलब्ध है, पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर ऑफर उपलब्ध है।यह ऑफऱ केवल घरेलू उड़ानों पर लागू है।

chat bot
आपका साथी