200 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, सेना बचाव कार्य में जुटी

राजस्थान के चुरू जिले में सोमवार शाम ढाई वर्षीय बच्चा 200 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया जिसे सुरक्षित निकालने के लिए सेना की मदद ली जा रही है। पुलिस के अनुसार कल शाम राधेश्याम एक खुले बोरवेल को लांघते समय उसमें गिर गया, हालांकि बोरवेल बोरी से ढका हुआ था। जिला प्रशासन जब बच्चे को सुरक्षित निकालने में विफल रहा तो उ

By Edited By: Publish:Tue, 07 Jan 2014 12:44 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jan 2014 03:49 PM (IST)
200 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, सेना बचाव कार्य में जुटी

जयपुर। राजस्थान के चुरू जिले में सोमवार शाम ढाई वर्षीय बच्चा 200 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया जिसे सुरक्षित निकालने के लिए सेना की मदद ली जा रही है।

पुलिस के अनुसार कल शाम राधेश्याम एक खुले बोरवेल को लांघते समय उसमें गिर गया, हालांकि बोरवेल बोरी से ढका हुआ था। जिला प्रशासन जब बच्चे को सुरक्षित निकालने में विफल रहा तो उसे सेना को मदद के लिए बुलाना पड़ा।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल एसडी गोस्वामी के अनुसार जिला प्रशासन के आग्रह पर सेना के इंजीनियरों एवं चिकित्सकों का एक दल बच्चे को बोरवेल से सुरक्षित बाहर निकालने के लिए लगाया गया है। उन्होंने बताया कि दक्षिण-पश्चिम कमान की एक टीम कल रात ही जिला प्रशासन की मदद के लिए वहां पहुंच गई थी। पुलिस के अनुसार जिला प्रशासन ने तुरंत ही दो अर्थ मूवर्स मशीनों, और ट्रैक्टरर्स की मदद से बोरवेल के आसपास की जमीन को खोदने का कार्य शुरू कर दिया।

पढ़ें: बोरवेल में गिरी तनु ने मौत को दी मात

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी