शीला के घर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बेची प्याज

प्याज की बढ़ी कीमतों के चलते दिल्ली की सत्ता गंवाने वाली भाजपा इसी मुद्दे को मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के खिलाफ चुनावी हथियार बनाने की कोशिश में लग गई है। इसके लिए बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने रोष रैली निकाली। साथ ही मुख्यमंत्री निवास के बाहर पांच रुपये किलो प्याज ब

By Edited By: Publish:Wed, 14 Aug 2013 11:11 PM (IST) Updated:Thu, 15 Aug 2013 01:34 AM (IST)
शीला के घर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बेची प्याज

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। प्याज की बढ़ी कीमतों के चलते दिल्ली की सत्ता गंवाने वाली भाजपा इसी मुद्दे को मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के खिलाफ चुनावी हथियार बनाने की कोशिश में लग गई है। इसके लिए बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने रोष रैली निकाली। साथ ही मुख्यमंत्री निवास के बाहर पांच रुपये किलो प्याज बेचकर विरोध जताया। प्रदर्शनकारी घर में न घुस सकें, इसके लिए बेरिकेडिंग कर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था।

रोष रैली में भाजपा नेता प्याज की माला पहने हुए थे। रैली में तीन रेहड़ियां भी थी, जिससे पांच रुपये किलो के हिसाब से प्याज बेचकर रोष जताया जा रहा था। मुख्यमंत्री के निवास से पहले कांग्रेस कार्यालय के सामने भी प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर बैठकर नारेबाजी की। नेताओं ने कहा कि वर्ष 1998 में प्याज को लेकर भाजपा की सरकार गिर सकती है तो फिर इस वर्ष कांग्रेस की सरकार भी इस मुद्दे पर जाएगी। भाजपा के शासनकाल में दो-तीन सप्ताह के लिए प्याज की कीमत बढ़ी थी, जबकि इस सरकार के पूरे कार्यकाल में प्याज व अन्य वस्तुओं के दाम में भारी वृद्धि हुई है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी