जलते हुए घरों की आग बुझाने की बजाए विधायक ने ली सेल्‍फी, फोटो हुईं वायरल

भरतपुर जिले के मरौली डांग गांव में आग से तीन कच्चे घर जल गए थे। इसी रास्ते से गुजर रहे विधायक ने कच्चे घरों के फोटो वायरल किए।

By Tilak RajEdited By: Publish:Thu, 11 May 2017 08:01 AM (IST) Updated:Thu, 11 May 2017 08:01 AM (IST)
जलते हुए घरों की आग बुझाने की बजाए विधायक ने ली सेल्‍फी, फोटो हुईं वायरल
जलते हुए घरों की आग बुझाने की बजाए विधायक ने ली सेल्‍फी, फोटो हुईं वायरल

जयपुर, ब्यूरो। राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी के विधायक को सेल्फी लेने का शौक भारी पड़ गया है। बयाना सीट से भाजपा विधायक बच्चू सिंह एक गांव में लगी आग का जायजा लेने पहुंचे तो उन्होंने वहां पीडि़त परिवार से बात करने के स्थान पर जल रहे कच्चे घरों की सेल्फी ले ली।

इतना ही नहीं सेल्फी लेकर विधायक ने फेसबुक पर पोस्ट कर भी दिया। फेसबुक पर फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने विधायक की जमकर आलोचना की। फेसबुक पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने लिखा, 'आग पर पानी डाल देते तो बेहतर होता।' एक अन्य व्यक्ति ने लिखा 'ऐसा विधायक होना हमारे लिए दुर्भाग्य की बात है।'

प्रदेश भाजपा की ओर से भी विधायक के इस व्यवहार पर नाराजगी जताई गई। संगठन की नाराजगी और लोगों की टिप्पणी के बाद गलती का अहसास होने पर विधायक ने फिर पोस्ट किया। यह सेल्फी नहीं है। मैंने फोटो अधिकारियों को शीघ्र मौके पर पहुंचने के लिए पोस्ट किया था। मैं अधिकारियों को टेलीफोन कर बोलता तो शायद वे इतनी गंभीरता से इसे नहीं लेते। इसलिए मैंने उनको सूचना देने के लिए फोटो लेकर भेजा।

गौरतलब है कि भरतपुर जिले के मरौली डांग गांव में आग से तीन कच्चे घर जल गए थे। इसी रास्ते से गुजर रहे विधायक ने कच्चे घरों के फोटो वायरल किए। इसमें उनकी खुद की सेल्फी भी थी

इसे भी पढ़ें: ट्रैक पर सेल्फी ले रहे दो छात्र ट्रेन की चपेट में आए, मौत

इसे भी पढ़ें: सेल्फी लेने के चक्कर में ब्यास में बहा पर्यटक, शव बरामद

chat bot
आपका साथी