घमंड की पतंग पर उड़ रहे मोदी: सोनिया

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोमवार को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में कहा कि नरेंद्र मोदी देशभर में भ्रष्टाचार पर लेक्चर देते हैं, लेकिन क्या वे दूध के धुले हैं? कांग्रेस ने भ्रष्टाचार रोकने के लिए सूचना का अधिकार कानून बनाया। लेकिन मोदी ने गुजरात में लोकायुक्त का पद दस सालों से खाली रखा है। वहां सूचना का अधिकार कानून भी लागू नहीं है।

By Edited By: Publish:Mon, 05 May 2014 05:12 PM (IST) Updated:Mon, 05 May 2014 11:48 PM (IST)
घमंड की पतंग पर उड़ रहे मोदी: सोनिया

मुजफ्फरपुर [जासं]। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोमवार को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में कहा कि नरेंद्र मोदी देशभर में भ्रष्टाचार पर लेक्चर देते हैं, लेकिन क्या वे दूध के धुले हैं? कांग्रेस ने भ्रष्टाचार रोकने के लिए सूचना का अधिकार कानून बनाया। लेकिन मोदी ने गुजरात में लोकायुक्त का पद दस सालों से खाली रखा है। वहां सूचना का अधिकार कानून भी लागू नहीं है।

कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में 15 मिनट के अपने संबोधन में सोनिया ने मोदी के विकास मॉडल पर तंज कसते हुए कहा कि वे भारत को स्वर्ग बनाने की बात करते हैं। उनके पास जादू की छड़ी है, जो कुर्सी पर बैठते ही भारत को स्वर्ग बना देंगे। सच्चाई यह है कि वे घमंड की पतंग पर उड़ रहे हैं। राजग के सहयोगी लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनको चेहरा बदलने की आदत हो गई है। इस दौरान नीतीश कुमार पर सीधा निशाना नहीं साधा। लेकिन केंद्र की मदद के बावजूद प्रदेश सरकार को विकास न कराने के लिए आरोपी ठहराया।

सोनिया ने प्रदेश अध्यक्ष के पिता को दी श्रद्धांजलि

पटना : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी के पिता पूर्व मंत्री महावीर चौधरी को श्रद्धांजलि देने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बोरिंग कनाल रोड स्थित उनके आवास पर गईं और परिजनों को सांत्वना दी। महावीर चौधरी का रविवार को इलाज के दौरान निधन हो गया था। राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार मंगलवार को होगा।

मोदी के खिलाफ जांच से पीछे हटी सरकार

chat bot
आपका साथी