भाजपा नेता ने लालू को बताया संत

अब तक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के खिलाफ विरोध का झंडा उठाए भाजपा के वरिष्ठ नेता सरयू राय बृहस्पतिवार को उनसे मिलने बिरसा जेल पहुंचे। चारा घोटाले में पांच साल की सजा काट रहे लालू के साथ आधा घंटा बिताकर बाहर निकले भाजपा नेता ने कहा कि आज जिस तरह का भ्रष्टाचार है और बड़े-बड़े घोटाले हो रहे हैं। ऐसे में लालू संत कहे जाएंगे। क्योंकि चारा घोटाले में उनके स्तर से प्रक्रियागत गलतियां हुई थी। 1

By Edited By: Publish:Thu, 24 Oct 2013 09:20 PM (IST) Updated:Fri, 25 Oct 2013 02:02 AM (IST)
भाजपा नेता ने लालू को बताया संत

रांची, जागरण संवाददाता। अब तक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ विरोध का झंडा उठाए भाजपा के वरिष्ठ नेता सरयू राय बृहस्पतिवार को उनसे मिलने बिरसा जेल पहुंचे। चारा घोटाले में पांच साल की सजा काट रहे लालू के साथ आधा घंटा बिताकर बाहर निकले भाजपा नेता ने कहा कि आज जिस तरह का भ्रष्टाचार है और बड़े-बड़े घोटाले हो रहे हैं। ऐसे में लालू संत कहे जाएंगे। क्योंकि चारा घोटाले में उनके स्तर से प्रक्रियागत गलतियां हुई थी। 1994 में मैंने उन्हें अगाह किया था, लेकिन इसे गंभीरता से नहीं लिया। लालू गुमराह करने वालों की बातों में आ गए अन्यथा उन्हें यह दिन नहीं देखना पड़ता।

पढ़ें: जेल में बागवानी करेंगे लालू

चारा घोटाला उजागर करने और हमेशा राजद सुप्रीमो के खिलाफ बोलने वाले भाजपा नेता के अचानक लालू प्रेम के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे 1967 से साथ रहे हैं। जेपी आंदोलन में भी लालू और वे साथ थे। हालांकि दोनों के बीच राजनीतिक मतभेद रहा है, लेकिन दोनों में पुराना नाता भी है। सरयू ने साफ किया कि यह शिष्टाचार भेंट है। लेकिन उन्होंने भविष्य में भाजपा-राजद गठजोड़ की बात से भी इन्कार नहीं किया। इस बात की भी चर्चा रही सरयू राय भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का विशेष संदेश लेकर लालू से मिलने गए थे।

संसद का पत्र पहुंचा जेल

रांची। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और जगदीश शर्मा की संसदीय सदस्यता समाप्त किए जाने का पत्र बृहस्पतिवार को बिरसा जेल पहुंच गया। जेल सूत्रों ने बताया कि पत्र के आधार पर दोनों संसद सदस्यों को मिल रही वीआइपी सुविधा बहाल करने के मामले में रांची के उपायुक्त को पत्र लिखा जाएगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी