मांझी ने इंजीनियर को कहा, दुष्कर्मी

अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एक बार फिर अपनी व पार्टी की मुसीबत बढ़ा दी। उन्होंने एक इंजीनियर पर गुस्सा निकालते हुए उसे दुष्कर्मी और अत्याचारी कह डाला। दरअसल, निर्देश के बावजूद नागा बगीचा बांध का एस्टीमेट नहीं बनाए जाने

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Mon, 22 Dec 2014 06:58 AM (IST) Updated:Mon, 22 Dec 2014 07:10 AM (IST)
मांझी ने इंजीनियर को कहा, दुष्कर्मी

जहानाबाद, जागरण संवाददाता। अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एक बार फिर अपनी व पार्टी की मुसीबत बढ़ा दी। उन्होंने एक इंजीनियर पर गुस्सा निकालते हुए उसे दुष्कर्मी और अत्याचारी कह डाला। दरअसल, निर्देश के बावजूद नागा बगीचा बांध का एस्टीमेट नहीं बनाए जाने पर रविवार को मुख्यमंत्री भड़क उठे। उन्होंने डीएम से कहा कि 'कौन है वह दुष्कर्मी और अत्याचारी, जिसने मेरे निर्देश का उल्लंघन किया है। आप उसके खिलाफ रिपोर्ट करें, मैं उसे बचने नहीं दूंगा।' हालांकि बचने नहीं देने का मतलब साफ करते हुए कहा कि इसका आशय सस्पेंड कराना था।

गौरतलब है कि पिछले माह मांझी सागरपुर में आयोजित किसान महापंचायत में आए थे तो एक माह में बांध की आधारशिला रखने की घोषणा की थी। उन्हें बताया गया कि अब तक उसका एस्टीमेट नहीं बना है, जिससे मुख्यमंत्री को गुस्सा आ गया।

मांझी ने इंदिरा आवास को बताया भीख

मांझी की जुबान पर जदयू लगाएगा ताला

chat bot
आपका साथी