पीएम मोदी से मिले अमिताभ बच्चन

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने ट्विटर के जरिये इसकी जानकारी देते हुए एक साझी तस्वीर जारी की है। मई में मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद दोनों की यह पहली मुलाकात है।

By Kamal VermaEdited By: Publish:Sat, 20 Dec 2014 07:06 PM (IST) Updated:Sat, 20 Dec 2014 07:12 PM (IST)
पीएम मोदी से मिले अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने ट्विटर के जरिये इसकी जानकारी देते हुए एक साझी तस्वीर जारी की है। मई में मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद दोनों की यह पहली मुलाकात है।

वैसे अमिताभ (72) गुजरात पर्यटन के ब्रांड एंबेसडर भी हैं। मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब से बिग बी गुजरात पर्यटन का प्रचार कर रहे हैं। दोनों के रिश्ते काफी मधुर हैं और वे पहले भी कई मौके एक दूसरे से मिल चुके हैं। हालांकि पीएम और बिग बी की इस ताजा मुलाकात के पीछे वजह का पता नहीं चल सका है।

शनिवार को दिल्ली में मुलाकात के बाद पीएमओ ने दोनों की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें दोनों ने सफेद कुर्ता पायजामा पहन रखा है। उन्होंने लगभग एक जैसी शॉल भी ओढ़ रखी है। मुलाकात के दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू किए गए स्वच्छ भारत अभियान की अमिताभ ने तारीफ करते हुए इसमें हिस्सा लिया था। इसके तहत अमिताभ ने मुंबई में सफाई की थी। मुंबई वापसी के दौरान अमिताभ ने ट्वीट किया, 'सर्द दिल्ली..गर्म मुंबई..हैप्पी होम।'

पढ़ें: बिग बी को इस अवतार में इससे पहले कभी नहीं देखा होगा आपने

राजनीति में जाना एक भूल थी, दोबारा ऐसा नहीं होगा

chat bot
आपका साथी