समलैंगिकता का समर्थन हुआ तो देशव्यापी आंदोलन : रामदेव

जागरण संवाददाता। योगगुरु बाबा रामदेव ने समलैंगिकता के पक्ष में आए सोनिया गांधी और राहुल गांधी के बयान की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा है कि ऐसा कर कांग्रेस ने अपनी चाल और चरित्र दोनों दिखा दिया। उन्होंने चेतावनी दी कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ समलैंगिकता के समर्थन में धारा 377 को हटाने के किसी भी प्रयास के खिलाफ पूरे

By Edited By: Publish:Fri, 13 Dec 2013 09:07 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2013 10:05 PM (IST)
समलैंगिकता का समर्थन हुआ तो देशव्यापी आंदोलन : रामदेव

जागरण संवाददाता। योगगुरु बाबा रामदेव ने समलैंगिकता के पक्ष में आए सोनिया गांधी और राहुल गांधी के बयान की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा है कि ऐसा कर कांग्रेस ने अपनी चाल और चरित्र दोनों दिखा दिया। उन्होंने चेतावनी दी कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ समलैंगिकता के समर्थन में धारा 377 को हटाने के किसी भी प्रयास के खिलाफ पूरे देश में प्रचंड आंदोलन चलाया जाएगा।

शुक्रवार को जारी बयान में उन्होंने कपिल सिब्बल, पी चिदंबरम पर भी निशाना साधा। कहा कि कांग्रेस के कर्णधारों ने बता दिया कि वे कैसी और किस तरह की सोच रखते हैं। पूरा देश इस बात को देख और जान कर सन्न रह गया कि देशहित के तमाम महत्वपूर्ण मुद्दों पर खामोशी अख्तियार करने वाले ये कांग्रेसी कर्णधार कैसे इस मामले में मुखर हो गए हैं। उन्होंने सवाल किया कि पहले ये बताएं कि वे अपने बच्चों के लिए किस तरह की व्यवस्था के पक्षधर हैं।

पढ़े: बुरे फंसे बाबा रामदेव, एक साथ 81 मुकदमे दर्ज

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी