छुंिट्टयां मनाने यूरोप गया भारतीय सैन्य अधिकारी लापता

स्पेन और नार्वे में छुंिट्टयां मनाने गया भारत का एक सैन्य अधिकारी कई दिनों से लापता है। सेना ने दोनों देशों के भारतीय दूतावास को सैन्य अफसर को तलाशने के लिए कहा है। बेंगूलर स्थित सेना की आतंकवाद निरोधी इकाई टू पैरा [स्पेशल फोर्सेस] का कैप्टन रैंक का यह अधिकारी अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल के एडीसी के रूप में तैनात था।

By Edited By: Publish:Mon, 01 Sep 2014 10:25 PM (IST) Updated:Mon, 01 Sep 2014 10:27 PM (IST)
छुंिट्टयां मनाने यूरोप गया भारतीय सैन्य अधिकारी लापता

नई दिल्ली। स्पेन और नार्वे में छुंिट्टयां मनाने गया भारत का एक सैन्य अधिकारी कई दिनों से लापता है। सेना ने दोनों देशों के भारतीय दूतावास को सैन्य अफसर को तलाशने के लिए कहा है। बेंगूलर स्थित सेना की आतंकवाद निरोधी इकाई टू पैरा [स्पेशल फोर्सेस] का कैप्टन रैंक का यह अधिकारी अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल के एडीसी के रूप में तैनात था।

सैन्य अधिकारियों ने यहां कहा, 'यह अधिकारी छुंट्टी लेकर एडवेंचर गतिविधियों में शामिल होने के लिए स्पेन और नार्वे गया था। छुंिट्टयां खत्म होने के बाद भी वह नहीं लौटा। दूतावासों को अधिकारी का पता लगाने को कहा गया है। कैप्टन के पिता ने सेना मुख्यालय को सूचित किया था कि उनके बेटे का कुछ पता नहीं चल रहा है। इसके बाद सेना ने भी सेलफोन और ईमेल से कैप्टन से संपर्क की कोशिश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।' विदेश में सैन्य अधिकारियों के गायब होने के मामले पहले भी सामने आते रहे हैं।

chat bot
आपका साथी