लखनऊ में एयरफोर्स के जवान ने खुद को गोली मारी

लखनऊ [जागरण संवाददाता]। वायुसेना स्टेशन, बख्शी का तालाब के गार्डरूम में ड्यूटी के दौरान एयरफोर्स के जवान हरप्रीत सिंह [25] ने बुधवार को एसएलआर से खुद को गोली मार ली। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वह मूलरूप से पंजाब के रहने वाले थे और एयरफोर्स में कार्पोरल के पद पर कार्यरत थे। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं

By Edited By: Publish:Wed, 02 Jan 2013 09:10 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jan 2013 09:27 PM (IST)
लखनऊ में एयरफोर्स के जवान ने खुद को गोली मारी

लखनऊ [जागरण संवाददाता]। वायुसेना स्टेशन, बख्शी का तालाब के गार्डरूम में ड्यूटी के दौरान एयरफोर्स के जवान हरप्रीत सिंह [25] ने बुधवार को एसएलआर से खुद को गोली मार ली। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वह मूलरूप से पंजाब के रहने वाले थे और एयरफोर्स में कार्पोरल के पद पर कार्यरत थे। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

बख्शी का तालाब वायु सेना स्टेशन के गार्डरूम में यह घटना बुधवार की सुबह करीब सवा आठ बजे हुई। पंजाब के तहसील व जिला मंशा के आत्माराम के पुत्र हरप्रीत सिंह बख्शी का तालाब वायु सेना स्टेशन पर तैनात थे। पुलिस ने बताया कि हरप्रीत 31 दिसंबर को छुट्टी से लौटे थे। एक जनवरी को उन्होंने ड्यूटी ज्वाइन की थी। मंगलवार की शाम 6 बजे से वह बुधवार की सुबह आठ बजे तक उनकी ड्यूटी रनवे के निकट हैंगर के पास थी। बुधवार की सुबह करीब सवा आठ बजे गोली चलने की आवाज सुनाई दी। गोली चलते ही वहीं पर तैनात जवान अभिनव कटोरी दौड़कर मौके पर पहुंचे और देखा तो हरप्रीत खून से लथपथ पड़े थे। गोली उनके माथे पर लग कर सिर फाड़ते हुए निकल गई थी।

कार्पोरल हरप्रीत अविवाहित थे। इससे पहले उनकी तैनाती जोधपुर में थी। पुलिस ने वायु सेना के जवानों से हरप्रीत के बारे में पूछताछ की लेकिन आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हरप्रीत के परिवारीजन को भी मामले की जानकारी दे दी गई है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी