AIADMK में बने दो धड़ों में सुलह की कोशिशें तेज, शशिकला के गुट ने बनाई समिति

दोनों धड़ों में सुलह की कोशिशें उसके बाद तेज हुई हैं, जब शशिकला के भतीजे दिनाकरन के खिलाफ दिल्ली में एफआईआर दर्ज की।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 18 Apr 2017 11:00 AM (IST) Updated:Tue, 18 Apr 2017 11:00 AM (IST)
AIADMK में बने दो धड़ों में सुलह की कोशिशें तेज, शशिकला के गुट ने बनाई समिति
AIADMK में बने दो धड़ों में सुलह की कोशिशें तेज, शशिकला के गुट ने बनाई समिति

चेन्‍नई, एएनआइ। तमिलनाडु की राजनीति में पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद से चल रही उथल-पुथल अब थमती नजर आ रही है। अब AIADMK में बने दो धड़ों में विलय और सुलह की कोशिशें तेज हो गई हैं। पन्नेरसेल्वम ने मंगलवार को कहा कि पार्टी के शशिकला गुट ने विलय पर बातचीत करने के लिए एक समिति बनाई है। AIADMK के वरिष्‍ठ नेता ओ पन्‍नीरसेल्‍वम ने मंगलवार को कहा कि शशिकला की पार्टी के गुट ने सुलह के लिए एक समिति का गठन किया है। 

इस मुद्दे पर मंगलवार को विधायकों दल की मीटिंग हो सकती है। AIADMK में बने दो धड़ों में सुलह की कोशिशों के मद्देनजर सभी विधायकों से चेन्नई में रहने को कहा गया है। सोमवार को इस मुद्दे पर आपातकालीन बैठक बिजली मंत्री के थंगामणि के आधिकारिक आवास पर हुई थी। इसके बाद राज्‍य के वित्‍त मंत्री डी जयकुमार ने इस बात के संकेत दिए कि जल्‍द दोनों धड़ों का विलय हो सकता है। जयाकुमार का कहना है कि सभी विधायक और नेता चाहते हैं कि दोनों धड़ों में सुलह हो जाए। 

बताया जा रहा है कि दोनों धड़ों में सुलह की कोशिशें उसके बाद तेज हुई हैं, जब शशिकला के भतीजे दिनाकरन के खिलाफ दिल्ली में एफआईआर दर्ज की। दिनाकरन पर आरोप है कि उन्होंने तमिलनाडु की आर.के.नगर असेंबली सीट के उपचुनाव के लिए AIADMK के चुनाव चिन्ह 'दो पत्तियों' को हासिल करने के लिए चुनाव आयोग के एक अधिकारी को रिश्वत देने की पेशकश की है। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में एक करोड़ तीस लाख रुपये भी बरामद किए हैं।  

इसे भी पढ़ें: पलानी-पन्नीर गुटों में सुलह की कोशिशें, आज विधायकों की बैठक

chat bot
आपका साथी