FTII के बाद अब एक और इंस्टीट्यूट में मिला धमकी भरा पत्र

पुणे के राणाडे इंस्टीट्यूट में मौजूद डिपार्टमेंट ऑफ कम्यूनिकेशन एंड जर्नलिज्म में ठीक उसी तरफ का पार्सल आया जैसा शनिवार को एफटीआइआइ में आया था।

By Atul GuptaEdited By: Publish:Tue, 10 May 2016 03:29 AM (IST) Updated:Tue, 10 May 2016 03:36 AM (IST)
FTII के बाद अब एक और इंस्टीट्यूट में मिला धमकी भरा पत्र

पुणे। फिल्म एंड टेलिविजन इंस्टीट्यूट यानी एफडीआइआइ के बाद अब राज्य के एक और इंस्टीट्यूट को एक पार्सल मिला है जिसमें धमाके से जु़ड़ा कुछ सामान, डेटोनेटर और एक धमकी भरा पत्र प्राप्त हुआ है जिसमें जेएनयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार को कैंपस में बुलाने के खिलाफ धमकी दी गई है।

पुणे के सावित्रीबाई फूले पुणे यूनिवर्सिटी के राणाडे इंस्टीट्यूट में मौजूद डिपार्टमेंट ऑफ कम्यूनिकेशन एंड जर्नलिज्म में ठीक उसी तरफ का पार्सल आया जैसा शनिवार को एफटीआइआइ में आया था।

पुणे पुलिस के डीसीपी सुधीर हीरेमथ के मुताबिक शनिवार को ही इंस्टीट्यूट में ये पार्सल आया था जिसमें से विस्फोटक में इस्तेमाल होने वाला सामान और धमकी भरा पत्र मिला है। ये पत्र विभागाध्यक्ष डॉ.माधवी रेड्डी के नाम पर था जिसमें लिखा गया था कि आप राष्ट्र विरोधी कन्हैया कुमार का समर्थन कर रहे हैं और आपको इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

पुलिस अब इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये पैकेट 24 अप्रैल को हुए कन्हैया कुमार के कार्यक्रम से पहले भेजे गए थे या इन्हें बाद में भेजा गया। हालांकि ये माना जाता है कि ये पार्सल शहर के भीतर से ही भेजे गए हैं।

पढ़ें- एफटीआइआइ में भेजा संदिग्ध विस्फोटक से भरा पैकेट

chat bot
आपका साथी