मेरे जरिये भाजपा से सेटिंग चाहती थी आप: बिन्नी

लक्ष्मीनगर के विधायक विनोद कुमार बिन्नी ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया है कि वह उनका स्टिंग कर उन्हें भाजपा का एजेंट घोषित करना चाहती थी। इसके लिए आप के एक विधायक के भाई ने उन्हें 7 व

By Edited By: Publish:Fri, 12 Sep 2014 08:36 AM (IST) Updated:Fri, 12 Sep 2014 08:37 AM (IST)
मेरे जरिये भाजपा से सेटिंग चाहती थी आप: बिन्नी

पूर्वी दिल्ली, [सुधीर कुमार]। लक्ष्मीनगर के विधायक विनोद कुमार बिन्नी ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया है कि वह उनका स्टिंग कर उन्हें भाजपा का एजेंट घोषित करना चाहती थी। इसके लिए आप के एक विधायक के भाई ने उन्हें 7 व 8 सितंबर को पांच बार फोन किया था। 7 सितंबर को उनके पास मिस कॉल 11.47 बजे आई। फिर एक मिनट बाद फोन कर उसने मिलने की इच्छा जताई। उस समय वे दिल्ली से बाहर थे। अगले दिन दिल्ली लौटने पर सुबह 8.27 बजे फोन आया। इसके बाद दोपहर में 1.09 बजे फोन आया और उस व्यक्ति ने कहा कि हमारी भाजपा से सेटिंग करवा दो। इसका मैंने विरोध किया और कहा कि क्या मैं भाजपा का एजेंट लग रहा हूं? अगर भाजपा से बात करनी है तो सीधे उनके पास जाओ। इसके बाद फिर 1.11 बजे फोन आया और कहा गया कि सामान्य तरीके से मुलाकात कर ली जाए, लेकिन मैंने मिलने से स्पष्ट रूप से मना कर दिया।

बिन्नी का कहना है कि आप के एक नेता ने एक टेलीविजन चैनल पर चर्चा के दौरान भी उनके स्टिंग की कोशिश की बात कही है। वे इस बारे में आप के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेंगे, जिससे उनके खिलाफ रची जा रही साजिश का पर्दाफाश हो सके। बिन्नी ने जागरण से बातचीत में बताया कि आम आदमी पार्टी में शुरू से ही साजिश रचने, लोगों के बीच में झूठ को सच के रूप में प्रदर्शित करने की प्रवृत्ति रही है। विधानसभा चुनाव से पूर्व आप ने बिजली के मामले में तत्कालीन मुख्यमंत्री शीला दीक्षित पर कई तरह के आरोप लगाए थे। जब भाजपा नेता डॉ. हषवर्धन ने चुनाव बाद विधानसभा में इस बारे में कार्रवाई की मांग की तो केजरीवाल ने डॉ. हर्षवर्धन से ही सबूत की मांग कर डाली। इससे स्पष्ट था कि आप ने चुनाव पूर्व लोगों के बीच झूठ परोसा था। इसी गलत प्रवृत्ति के तहत ही आप के नेता षड्यंत्र रचकर दूसरी पार्टी के नेताओं को फंसाने में लगे हुए हैं।

बिन्नी कहते हैं कि भाजपा नेता के स्टिंग के बाद यह मुझे स्पष्ट लग रहा है कि वे मेरा स्टिंग करना चाहते थे। उनकी मंशा यह थी कि सामान्य बातचीत में मैं ऐसा कुछ बोल दूं, जिससे वे मुझे भाजपा का एजेंट घोषित कर पाते, लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो पाए।

दिल्ली को लेकर भाजपा का फार्मूला हुआ तैयार

क्या दोबारा आप और कांग्रेस मिलाएंगी हाथ?

chat bot
आपका साथी