मध्‍य प्रदेश के धार में दो महिलाओं और एक अन्‍य को पेड़ से बांधकर पीटा, पांच गिरफ्तार

अलवर में दलित महिला से दबंगों द्वारा उसके पति के सामने ही सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद अब मध्‍य प्रदेश के धार में दो महिलाओं को पेड़ से बांधकर पीटे जाने का मामला सामने आया है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Publish:Thu, 16 May 2019 10:02 AM (IST) Updated:Thu, 16 May 2019 02:40 PM (IST)
मध्‍य प्रदेश के धार में दो महिलाओं और एक अन्‍य को पेड़ से बांधकर पीटा, पांच गिरफ्तार
मध्‍य प्रदेश के धार में दो महिलाओं और एक अन्‍य को पेड़ से बांधकर पीटा, पांच गिरफ्तार

धार, एजेंसी। राजस्थान में अलवर जिले के थानागाजी इलाके में दलित महिला से दबंगों द्वारा उसके पति के सामने ही सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद अब मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) में एक युवक और उसकी दो महिला रिश्‍तेदारों को पेड़ से बांधकर पीटे जाने का मामला सामने आया है। यह घटना धार की अर्जुन कॉलोनी में हुई। युवक किसी विवाहित महिला को कथित तौर पर भगा कर ले गया था।

मुख्य पुलिस अधीक्षक संजीव मुले ने बताया कि इस घटना की बाबत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्‍य आरोपियों की तलाश जारी है। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, सुनीता नाम की महिला का धार के मुकेश के साथ विवाह हुआ था। लेकिन बाद में वह कथित तौर पर रवि के साथ दूसरे शहर में चली गई। मुकेश ने इस बारे में रवि के रिश्तेदार और अन्य लोगों से संपर्क किया। दोनों पक्षों के बीच समझौते की पेशकश के बाद रवि और उसकी रिश्‍तेदार संगीता और उर्मिला धार पहुंचे।

बताया जाता है कि जब ये लोग पिछले मंगलवार को अर्जुन कॉलोनी पहुंचे तो गुस्साए मुकेश और उसके परिजनों ने बातचीत ना करते हुए इनको एक खंभे से बांधकर काफी देर तक डंडे से पीटा। इस घटना को पूरा मोहल्ला मूकदर्शक बनकर देखता रहा। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है। इस मामले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में संतोष बाई, सायरी, रेखा तथा मुकेश पिता हीरालाल और बलवंत शामिल हैं। बाकी चार आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी