ओसामा आतंकवादी नहीं, मुजाहिद

साल भर पहले अमेरिकी कमांडो द्वारा मारे गए कुख्यात आतंकी ओसामा बिन लादेन को पूर्व मंत्री एवं उत्तर प्रदेश विधानसभा मे इत्तोहाद-ए-मिल्लत काउंसिल आइएमसी के इकलौते सदस्य शहजिल इस्लाम ने भारी भीड़ के बीच आतंकवादी नही बल्कि एक मुजाहिद सेनानी करार दिया है।

By Edited By: Publish:Fri, 25 May 2012 08:39 AM (IST) Updated:Fri, 25 May 2012 09:41 AM (IST)
ओसामा आतंकवादी नहीं, मुजाहिद

बरेली। साल भर पहले अमेरिकी कमांडो द्वारा मारे गए कुख्यात आतंकी ओसामा बिन लादेन को पूर्व मंत्री एवं उत्तर प्रदेश विधानसभा में इत्तोहाद-ए-मिल्लत काउंसिल आइएमसी के इकलौते सदस्य शहजिल इस्लाम ने भारी भीड़ के बीच आतंकवादी नहीं बल्कि एक मुजाहिद सेनानी करार दिया है।

इसके साथ यह भी कहा है कि अगर लादेन जिंदा होते तो हमें अमेरिका के खिलाफ इकट्ठा होने की जरुरत नहीं पड़ती।

शहजिल बरेली के इस्लामिया मैदान में तहफ्फुज-ए-हरमैन कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। कांफ्रेंस का मकसद अमेरिकी सेना को इस्लाम के खिलाफ ट्रेनिंग दिए जाने पर विरोध जताना था। मौलाना तौकीर रजा खां की अगुवाई वाली [आइएमसी]का कहना है कि अमेरिका मुसलमानों के मुकद्दस मकामात [पवित्र स्थलों] पर बम गिराने की धमकी दे रहा है। शहजिल इस्लाम ने सीधे तौर पर कहा कि ओसामा ने हिंदुस्तान, पाकिस्तान, इराक,अफगानिस्तान के खिलाफ कुछ नहीं किया,उनका मिशन अमेरिका था। वह इस्लाम के लिए जिहाद कर रहे थे। जुल्म के खिलाफ लड़ रहे थे। शहजिल इस्लाम के बयान पर तालियां बजी, लेकिन मंच से ही विरोध भी हो गया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी