छात्र को डांटने पर शिक्षक को गोली मारी

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में शिक्षक द्वारा डांटे जाने पर कक्षा तीन के छात्र के पिता ने अपने भाइयों के साथ स्कूल पर धावा बोल दिया। हमलावरों ने एक शिक्षक को गोली मार दी। फायरिंग में स्कूल प्रबंधक व प्रधानाध्यापक भी जख्मी हुए हैं।

By Edited By: Publish:Wed, 21 Mar 2012 12:35 PM (IST) Updated:Wed, 21 Mar 2012 11:44 PM (IST)
छात्र को डांटने पर शिक्षक को गोली मारी

रामपुर [जागरण संवाददाता]। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में शिक्षक द्वारा डांटे जाने पर कक्षा तीन के छात्र के पिता ने अपने भाइयों के साथ स्कूल पर धावा बोल दिया। हमलावरों ने एक शिक्षक को गोली मार दी। फायरिंग में स्कूल प्रबंधक व प्रधानाध्यापक भी जख्मी हुए हैं।

शाहबाद थाना अंतर्गत गांव बैरुआ के जगवती देवी जूनियर हाई स्कूल में सोमवार को कक्षा तीन के छात्र नदीम [10] को शिक्षक दानवीर सिंह यादव ने किसी बात पर डांट दिया। नदीम ने घर जाकर शिकायत की तो उसके परिजनों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया। शिक्षकों ने समझाने पर वे वापस चले गए। मंगलवार दिन में छात्र के पिता आरिफ अपने भाई छुट्टन व मुहम्मद उमर के साथ फिर स्कूल पहुंच गए। शिक्षक दानवीर सिंह से मारपीट शुरू कर दी। अन्य शिक्षकों ने बचाव की कोशिश की तो तीनों ने तमंचे निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। शिक्षक एवं स्कूल प्रबंधक के भाई रघुराज सिंह के सीने में गोली लग गई। फायरिंग के दौरान कुछ छर्रे छिटककर स्कूल प्रबंधक मिश्रीलाल व प्रधानाध्यापक ओमकार के शरीर में भी जा धंसे। रघुराज का रामपुर अस्पताल इलाज चल रहा है। पुलिस ने तीनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी