केरल: कन्नूर में समर्थक की हत्या पर भड़की BJP,पी विजयन पर साधा निशाना

केरल का कन्नूर जिला राजनीतिक हिंसा के लिए कुख्यात है। ताजा मामले में भाजपा के एक समर्थक की हत्या कर दी गई है।

By Lalit RaiEdited By: Publish:Wed, 12 Oct 2016 11:58 AM (IST) Updated:Wed, 12 Oct 2016 02:37 PM (IST)
केरल: कन्नूर में समर्थक की हत्या पर भड़की BJP,पी विजयन पर साधा निशाना

कन्नूर(एएनआई)। केरल के कन्नूर शहर को राजनीतिक प्रतिशोध की जमीन के तौर पर जाना जाता है। सीपीएम और भाजपा समर्थकों के बीच अक्सर झड़प होती रहती है। भाजपा समर्थक रेमिथ की हत्या मामले में पार्टी ने सीएम पी विजयन पर जमकर निशाना साधा। भाजपा के प्रवक्ता एम एस कुमार ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि पी विजयन गुंडों की अगुवाई कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीपीएम के आतंकियों ने भाजपा के कार्यकर्ता को मार डाला जो बेहद ही दुखद है।

क्या है मामला ?

राजनीतिक हिंसा के ताजा मामले में कुछ लोगों ने कन्नूर में पिनराई के पास भाजपा समर्थक रेमिथ की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले सीपीएम कार्यकर्ता की हत्या का ये बदला हो सकता है।भाजपा का आरोप है कि रेमिथ की हत्या एक सोची समझी रणनीति के तहत की गई है। इससे पहले सोमवार को 52 वर्ष के सीपीएम समर्थक के मोहनन की उनकी दुकान में हत्या कर दी गई थी। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक राजनीतिक रंजिश की वजह से सीपीएम समर्थक की हत्या की गई थी। सीपीएम ने भी इस हत्या के लिए भाजपा समर्थकों को जिम्मेदार बताया था।

केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्यों

पांच महीनों में 500 मामले दर्ज

सीपीएम के सत्ता में आने के बाद कन्नूर में हिंसा में बढ़ोतरी हुई है। पिछले पांच महीनों में राजनीतिक प्रतिशोध के करीब 500 मामले दर्ज किए गए हैं। विपक्ष का आरोप है कि सरकार खामोश है, जिसका फायदा सीपीएम समर्थक उठा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी