ठाणे ड्रग्स रैकेट: तीन माह में विक्की गोस्वामी को भेजा 100kg ड्रग्स

ममता कुलकर्ण के पति और कुख्यात ड्रग्स माफिया विक्की गोस्वामी के बारे में ठाणे पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि पिछले तीन महीनों के दौरान उसे करीब 100 किलो ड्रग्स केन्या भेजा गया है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Fri, 29 Apr 2016 08:13 PM (IST) Updated:Fri, 29 Apr 2016 08:55 PM (IST)
ठाणे ड्रग्स रैकेट: तीन माह में विक्की गोस्वामी को भेजा 100kg ड्रग्स

मुंबई, मिड-डे। बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के पति और अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट के मुख्य सरगना विक्की गोस्वामी के बारे में ठाणे पुलिस रोज चौंकानेवाले खुलासे कर रही है। पुलिस के मुताबिक, विक्की गोस्वामी ड्रग्स रैकेट का अंतर्राष्ट्रीय गिरोह चला रहे विक्की गोस्वामी को पिछले तीन महीनों के दौरान 100 किलो एफेड्रिन ड्रग्स गुजरात के बाहर सप्लाई किए गए।

2000 करोड़ के ड्रग्स जब्त करने के बाद जब ठाणे पुलिस ने इसको लेकर अपनी छानबीन तेज की तो पता चला है कि करीब 100 किलो ड्रग्स सिर्फ तीन महीने को दौरान केन्या में सप्लाई किए गए हैं।

ठाणे पुलिस आयुक्तालय की तरफ से कहा गया- "अभी तक हम इस बात पर शक कर रहे थे कि इतनी बड़ी तादाद में ड्रग्स गोस्वामी को सप्लाई किया है लेकिन ड्रग्स कारोबार में शामिल पुनीत श्रिंगी, फार्मा ए-वन लाईफ साइंस लिमिटेड के डायरेक्टर मनोज जैन, हरदीप सिंह और इन्दरसिंह की गिरफ्तारी के बाद भी इन लोगों ने यही खुलासा किया है।"

ये भी पढ़ें- इंटरनेशल ड्रग माफिया हैं ममता कुलकर्णी के पति: ठाणे पुलिस

ठाणे पुलिस आयुक्तालय के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि इन लोगों ने ये बताया है कि हाल में ड्रग्स सप्लायर नरेन्द्र काचा के पकड़े जाने के जो 1300 किलो ड्रग्स जब्त किए गए थे वो भी केन्या ही भेजा जाने की योजना थी।

ठाणे के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने मिड-डे अखबार से बातचीत में बताया कि विक्की गोस्वामी की इस ड्रग्स तस्करी में अहम रोल हैं और ये इसका कारोबार मुंबई और गुजरात से पूरी दुनिया में चलता है। उन्होंने कहा- “हमारी टीम अलग-अलग राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय जांच एजेंसियों के साथ मिलकर उसके तलाश में जुटी है। हम उसके स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय लिंक के बार में भी पता करने में जुटे हैं।”

chat bot
आपका साथी