NHAI Recruitment 2021: डिप्टी मैनेजर के 41 पदों पर निकली वैकेंसी, गेट क्वालिफाई करें आवेदन

NHAI Recruitment 2021 नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (National Highways Authority of India NHAI) में डिप्टी मैनेजर टेक्निकल (Deputy Manager Technical) के पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत कुल 41 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:08 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:16 PM (IST)
NHAI Recruitment 2021: डिप्टी मैनेजर के 41 पदों पर निकली वैकेंसी, गेट क्वालिफाई करें आवेदन
NHAI Recruitment 2021: नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (National Highways Authority of India, NHAI)

NHAI Recruitment 2021: नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (National Highways Authority of India, NHAI) में डिप्टी मैनेजर, टेक्निकल (Deputy Manager, Technical) के पदों पर भर्ती निकाली है। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए अभ्यर्थी एनएचएआई की आधिकारिक वेबसाइट nhai.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वहीं अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि डिप्टी मैनेजर पोस्ट पर आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 28 मई 2021 है।

NHAI की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। वहीं गेट परीक्षा क्वालिफाई स्कोर के माध्यम से की जाएगी। उम्मीदवार ध्यान दें कि 7वें सीपीसी के पे मैट्रिक्स के लेवल 10 में भुगतान किया जाएगा। इसके अलावा अभ्यर्थियों की आयु 30 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित श्रेणी वर्ग के आवेदकों को सरकारी मानदंडों के अनुसार उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट दी जाएगी।

अभ्यर्थी आवेदन करते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि अप्लाई करते वक्त आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें और उसके अनुरुप ही आवेदन करें। अगर पत्र में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा।। 

NHAI Recruitment 2021: वैकेंसी डिटेल्स

यूआर- 18

एसटी- 6

ओबीसी एनसीएल- 4

ईडब्लूएस- 10

ऐसे होगा सेलेक्शन

डिप्टी मैनेजर,चयन के पदों पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन GATE परीक्षा 2021 के स्कोर के आधार पर किया जाएगा। हालांकि, एनएचएआई बाद में एनएचएआई द्वारा तय की जाने वाली संबंधित श्रेणी के लिए कट-ऑफ के अनुसार उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए आमंत्रित करेगा। वहीं इस संबंध में ज्यादा जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी