LIC HFL Recruitment 2021: एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस कर रहा है एसोशिएट की भर्ती; दिल्ली, मुंबई समेत इन शहरों में वेकेंसी

LIC HFL Recruitment 2021 एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस द्वारा 24 मई 2021 को जारी विज्ञापन के अनुसार दिल्ली मुंबई कोलकाता बैंगलोर और भोपाल शहरों में एसोशिएट की कुल 6 रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 04:04 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 04:05 PM (IST)
LIC HFL Recruitment 2021: एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस कर रहा है एसोशिएट की भर्ती; दिल्ली, मुंबई समेत इन शहरों में वेकेंसी
उम्मीदवार 7 जून 2021 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। LIC HFL Recruitment 2021: एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (एलआईसी-एचएफएल) कंपनी सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) कार्यों के लिए एसोशिएट की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा 24 मई 2021 को जारी विज्ञापन के अनुसार दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बैंगलोर और भोपाल शहरों में एसोशिएट की कुल 6 रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एलआईसी-एचएफएल द्वारा एसोशिएट के पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है। संविदा की अवधि आरंभ में छह माह होगी, जिसे बाद में अगले छह माह के लिए बढ़ाया जा सकता है।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार एलआईसी-एचएफएल की ऑफिशियल वेबसाइट, lichousing.com पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 24 मई से ही शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 7 जून 2021 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर सकते हैं।

यहां देखें भर्ती अधिसूचना

इस लिंक से करें आवेदन

कौन कर सकता है आवेदन?

एलआईसी-एचएफएल एसोशिएट भर्ती 2021 के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से सोशल वर्क या रूरल मैनेजमेंट में मास्टर्स डिग्री न्यूनतम 55 फीसदी अंकों के साथ उत्तीर्ण की हो। हालांकि, डिस्टैंस लर्निंग, पार्ट-टाईम और करेस्पॉन्डेंस मोड से डिग्री किये उम्मीदवार आवेदन के पात्र नहीं हैं। इसके अतिरिक्त उम्मीदवार की आयु 1 जनवरी 2021 को 23 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी उम्मीदवारों को ऑनलाइन टेस्ट देना होगा और इसके अंकों के आधार पर बनी मेरिट लिस्ट के अनुसार उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा। हालांकि, अंतिम सूची ऑनलाइन टेस्ट और इंटरव्यू दोनो के अंकों के आधार पर तैयारी की जाएगी।

सैलरी

चयनित किये गये उम्मीदवारों को नियुक्ति के बाद 6 से 9 लाख रुपये प्रतिवर्ष का वेतन (सीटीसी) दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी