PSSSB ने पटवारी, जिलेदार सहित अन्य पद के लिए आंसर-की जारी, 9 सितंबर तक उठाएं आपत्ति

PSSSB भर्ती 2021 के लिए आधिकारिक नोटिस के अनुसार उम्मीदवार sssb.punjab.gov.in पर 9 सितंबर 202 को शाम 5 बजे तक आपत्तियां उठा सकते हैं। इसलिए अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे आसंर-की डाउनलोड करने के बाद अच्छी तरह से अपने उत्तरों को मिलान कर लें

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 11:04 AM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 11:07 AM (IST)
PSSSB ने पटवारी, जिलेदार सहित अन्य पद के लिए आंसर-की जारी, 9 सितंबर तक उठाएं आपत्ति
पंजाब सबआर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Punjab Subordinate Service Selection Board, PSSSB)

PSSSB Recruitment 2021: पीएसएसएसबी पटवारी, जिलेदार सहित अन्य पद के लिए आयोजित हुई सेकेंड स्टेज यानी कि मेंस परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी हो गया है। पंजाब सबआर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Punjab Subordinate Service Selection Board, PSSSB) ने आंसर-की आधिकारिक वेबसाइट https://sssb.punjab.gov.in/ पर जारी किया है। ऐसे में परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी पीएसएसएसबी भर्ती 2021 आंसर-की को डाउनलोड कर सकते हैं। PSSSB भर्ती 2021 के लिए आधिकारिक नोटिस के अनुसार, उम्मीदवार sssb.punjab.gov.in पर 9 सितंबर, 202 को शाम 5 बजे तक आपत्तियां उठा सकते हैं। इसलिए अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे आसंर-की डाउनलोड करने के बाद अच्छी तरह से अपने उत्तरों को मिलान कर लें और अगर उनको लगता है कि उनके उत्तर की गलत चेकिंग हुई है तो फिर वे इसके लिए आपत्ति उठा सकते हैं।

 ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

वहीं परीक्षार्थी ध्यान दें कि यह आंसर-की अभी तक केवल प्रोविजनल हैं। इसके बाद अगर आवेदकों द्धारा उठाई आपत्तियों को चेक करने के बाद फिर फाइनल आंसर-की जारी की जाएगी। इसके आधार पर परिणामों की गणना की जाएगी। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि केवल ईमेल द्वारा भेजी गई आपत्तियों को ही वैध माना जाएगा और किसी अन्य माध्यम से भेजी गई आपत्तियों पर विचार नहीं किया जाएगा। PSSSB ने पटवारी, जिलेदार सहित अन्य पद के लिए भर्ती परीक्षा 2021 का आयोजन 5 सितंबर, 2021 को दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक किया था।

PSSSB Recruitment 2021:पटवारी, जिलेदार सहित अन्य परीक्षा के लिए आंसर-की ऐसे करें डाउनलोड

पटवारी, जिलेदार सहित अन्य पदों के लिए परीक्षा आंसर-की डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक साइट - sssb.punjab.gov.in पर जाएं।इसके बाद होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, 'पटवारी, जिलादार और Irrigation Booking Clerk-Advt. No.01/2021 आयोजित दूसरे चरण की परीक्षा के लिए प्रोविजनल आंसर-की ।"इसके बाद अब आपके सामने एक नया पेज खुलेगा जिसमें उत्तर के साथ पीडीएफ फाइल होगी। अब आप अपने उत्तरों को क्रॉस-चेक कर सकते हैं। इसके बाद अभ्यर्थी उसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख सकते हैं।

chat bot
आपका साथी