Job Alert 2020: मेट्रो में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, यहां जानें पूरी डिटेल

Gujarat Metro Recruitment 2020 गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (जीएमआरसी) लिमिटेड ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत मैनेजर पोस्ट पर भर्तियां निकाली हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Fri, 13 Mar 2020 03:33 PM (IST) Updated:Fri, 13 Mar 2020 03:33 PM (IST)
Job Alert 2020: मेट्रो में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, यहां जानें पूरी डिटेल
Job Alert 2020: मेट्रो में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, यहां जानें पूरी डिटेल

Gujarat Metro Recruitment 2020: गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (जीएमआरसी) लिमिटेड ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत मैनेजर पोस्ट पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड की वेबसाइट gujaratmetrorail.com पर जाकर  ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 3 अप्रैल तक चलेगी। इसलिए जो भी उम्मीदवार अप्लाई करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट पर पूरा नोटिफिकेशन पढ़ने के बाद आवेदन कर सकते हैं, क्योंकि अगर फॉर्म में कोई भी गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर उनके ऐप्लीकेशन फॉर्म को रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसके अलावा कैंड्डडीटे्स इस बात का भी ध्यान रखें कि वे एक से ज्यादा पदों के लिए आवेदन नहीं कर सकते हैं। 

इस डायरेक्ट लिंक पर पढ़ें पूरा नोटिफिकेशन 

जीएमआरसी इस भर्ती प्रक्रिया के तहत 135 पदों पर भर्तियां करेगा। ये नियुक्तियां सूरत मेट्रो रेल और अहमदाबाद मेट्रो में भर्तियां की जाएंगी। वहीं उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि ये भर्तियां तीन से पांच साल के अनुबंध पर की जाएगी।ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार इंटरव्यू के लिए जल्द ही एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। इसमें  परीक्षा से संबंधित डेट, टाइम और एग्जाम सेंटर मेंशन होगा। इसके अनुसार ही उम्मीदवारों को सेंटर पर पहुंचना होगा।  

chat bot
आपका साथी