AKTU BTech Result 2020: बीटेक अंतिम वर्ष की परीक्षाओं के परिणाम अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय ने जारी किये, इस लिंक से देखें स्कोर

AKTU BTech Final Year Result 2020 एकेटीयू द्वारा बुधवार 23 सितंबर 2020 को जारी रिजल्ट सर्कुलर के अनुसार सत्र 2019-20 के सम-सेमेस्टर परीक्षा के बीटेक पाठ्यक्रम के अंतिम वर्ष के रेगुलर छात्रों के परिणाम घोषित जा रहा है जिसे विश्वविद्यालयी की वेबसाइट पर देखा जा सकता है।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 08:24 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 08:34 AM (IST)
AKTU BTech Result 2020: बीटेक अंतिम वर्ष की परीक्षाओं के परिणाम अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय ने जारी किये, इस लिंक से देखें स्कोर
परीक्षार्थी अपना रिजल्ट नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी देख सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। AKTU BTech Final Year Result 2020: डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू), उत्तर प्रदेश ने बीटेक ईवन सेमेस्टर की आयोजित परीक्षाओं के लिए नतीजों की घोषणा कर दी है। एकेटीयू के ऐसे सभी छात्र-छात्राएं जो कि अंतिम वर्ष की परीक्षाओं में सम्मिलित हुए थे, वे अपना रिजल्ट और स्कोर कार्ड विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट, aktu.ac.in पर देखे सकते हैं। साथ ही, परीक्षार्थी अपना एकेटीयू बीटेक फाइनल ईयर रिजल्ट 2020 नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी देख सकते हैं। एकेटीयू द्वारा बुधवार, 23 सितंबर 2020 को जारी रिजल्ट सर्कुलर के अनुसार, सत्र 2019-20 के सम-सेमेस्टर परीक्षा के बीटेक पाठ्यक्रम के अंतिम वर्ष के रेगुलर छात्रों के परिणाम घोषित जा रहा है, जिसे विश्वविद्यालयी की वेबसाइट पर देखा जा सकता है।

एकेटीयू बीटेक फाइनल ईयर रिजल्ट 2020 देखने के लिए डायरेक्ट लिंक

एकेटीयू बीटेक फाइनल ईयर रिजल्ट सर्कुलर यहां देखें

ऐसे देखें अपना एकेटीयू बीटेक फाइनल ईयर रिजल्ट 2020

छात्र-छात्राओं को अपना एकेटीयू बीटेक फाइनल ईयर रिजल्ट 2020 देखने के लिए विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करने के बाद होम पेज पर दिये गये रिजल्ट से सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद रिजल्ट के पेज पर अपना विवरण (टाइप, सेशन, ईयर/सेमेस्टर, रोल नंबर और जन्म-तिथि) भरकर सबमिट करनी होगी। इसके बाद परीक्षार्थी अपना रिजल्ट और एकेटीयू बीटेक फाइनल ईयर स्कोर कार्ड 2020 देख पाएंगे। रिजल्ट का प्रिंट लेने के बाद स्टूडेंट्स की रिजल्ट और स्कोर कॉर्ड की सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लेनी चाहिए।

बता दें कि एकेटीयू द्वारा दी गयी आधिकारिक जानकारी के अनुसार कोविड-19 महामारी के इस दौर में भी बीटेक अंतिम वर्ष के परिणाम 15 दिनों में ही घोषित कर दिये गये। जिसे लेकर कुलपति, परीक्षा नियंत्रक और अपर परीक्षा नियंत्रक को बधाई दी गयी।

chat bot
आपका साथी