लेखक, निर्देशक और अभिनेता नीरज वोरा का निधन

नीरज वोरा की बॉलीवुड में पहचान लेखक, अभिनेता और निर्देशक के तौर पर रही। निर्देशक के तौर पर उन्होंने फिर हेराफेरी के अलावा खिलाड़ी नंबर वन, फैमिली वाला और शॉर्टकट का निर्देशन किया।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 15 Dec 2017 03:42 PM (IST) Updated:Fri, 15 Dec 2017 03:42 PM (IST)
लेखक, निर्देशक और अभिनेता नीरज वोरा का निधन
लेखक, निर्देशक और अभिनेता नीरज वोरा का निधन

मुंबई, एंटरटेनमेंट ब्यूरो। गुजराती रंगमंच से लेकर हिंदी फिल्मों तक में अपने हुनर की हर छटा बिखेरने वाले बहुप्रतिभाशाली नीरज वोरा (54) का गुरुवार तड़के निधन हो गया। वह पिछले 13 महीनों से कोमा में थे। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार, अनुपम खेर, निर्देशक आशुतोष गोवारिकर, मधुर भंडारकर ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। दोपहर बाद सांताक्रुज श्मशान गृह में उनका अंतिम संस्कार किया गया। अभिषेक बच्चन सहित कई सितारों ने वहां पहुंचकर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी।

नीरज वोरा की बॉलीवुड में पहचान लेखक, अभिनेता और निर्देशक के तौर पर रही। निर्देशक के तौर पर उन्होंने फिर हेराफेरी के  अलावा खिलाड़ी नंबर वन, फैमिली वाला और शॉर्टकट का निर्देशन किया। उनकी फिल्म 'रन भोला रन' रिलीज नहीं हो सकी। नीरज वोरा ने रामगोपाल वर्मा की दौड़, हेराफेरी-1 और ये तेरा घर ये मेरा घर के साथ-साथ गोलमाल सीरीज की पहली कड़ी का लेखन भी किया।  

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री जायरा वसीम से विमान में छेडख़ानी करने वाला गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी