विवादास्पद शो एआईबी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुणे। विवादास्पद शो एआईबी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामले में शो के खिलाफ पुणे के बंद गार्

By Edited By: Publish:Fri, 06 Feb 2015 03:18 AM (IST) Updated:Fri, 06 Feb 2015 03:07 AM (IST)
विवादास्पद शो एआईबी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुणे। विवादास्पद शो एआईबी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामले में शो के खिलाफ पुणे के बंद गार्डन पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने कार्यक्रमों के आयोजकों समेत कुल 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है उनमें निर्माता करण जौहर, अभिनेता अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी शामिल है।

क्या है पूरा मामला

कॉमेडी शो रोस्ट के जरिए एक्टर रणबीर सिंह और अर्जुन कपूर का सार्वजनिक तौर पर मजाक उड़ाया गया था। इन एक्टर्स को निशाने पर लेने के लिए 8 पैनलिस्ट बुलाए गए थे। करन जौहर भी उसमें शामिल थे। शो के होस्ट भी वही थे। इस कार्यक्रम में कथित तौर पर गाली-गलौच, अश्लील भाव-भंगिमा और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया। दिसंबर में हुए इस कार्यक्रम में करीब 4 हजार लोग इकट्ठा हुए थे। और तो और, सामने की कतारों में दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकारों ने बैठकर एन्जॉय किया था। एआईबी की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया था।

सलमान ने जताई थी नाराजगी

इससे पहले बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने भी एआईबी के वीडियो के जरिये उनके परिवार के लोगों का अपमान किए जाने पर नाराजगी जताई। एआईबी के वीडियो में सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा का मजाक उड़ाया गया है। अर्पिता को इसलिए निशाने पर लिया गया, क्योंकि शादी से पहले वे अर्जुन कपूर को डेट कर चुकी थीं। सलमान खान ने अर्पिता का मजाक उड़ाने वाले इस वीडियो को हटाने के लिए एआईबी को साफ शब्दों में चेतावनी दी थी। हालांकि, बाद में एआईबी ने इस वीडियो को हटा दिया है। सेंसर बोर्ड भी इस शो को लेकर नाराज बताया जाता है।

chat bot
आपका साथी