आर्थिक संकट से जूझ रहीं है अभिनेत्री पूजा डडवाल

पूजा ने सलमान से इसलिए अपील की, क्योंकि 1995 में आई फिल्म वीरगति में उन्होंने उनके साथ काम किया था।

By BabitaEdited By: Publish:Thu, 22 Mar 2018 12:49 PM (IST) Updated:Thu, 22 Mar 2018 04:27 PM (IST)
आर्थिक संकट से जूझ रहीं है अभिनेत्री पूजा डडवाल
आर्थिक संकट से जूझ रहीं है अभिनेत्री पूजा डडवाल

मुंबई, एंटरटेनमेंट ब्यूरो। गुजरे जमाने की अभिनेत्री पूजा डडवाल मुंबई के एक अस्पताल में टीबी और फेफड़ों की बीमारी का इलाज करा रही हैं। आर्थिक तंगहाली की शिकार पूजा ने दो दिन पहले अस्पताल से वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने सलमान से मदद की अपील की थी। सलमान ने तो अभी तक कुछ नहीं किया, क्योंकि वे आबूधाबी में रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। सलमान की टीम का कहना है कि उन तक बात पंहुचा दी गई है और वे लौटकर जरूर मदद करेंगे। पूजा ने सलमान से  इसलिए अपील की, क्योंकि 1995 में आई फिल्म वीरगति में उन्होंने उनके साथ काम किया था। 

सलमान लौटने के बाद क्या करेंगे, यह तो वे ही तय करेंगे। लेकिन, दो दिन के बाद भी पूजा की अपील पर कान धरने की फुर्सत बॉलीवुड में किसी को नहीं मिली। आज भी पूजा डडवाल की खबर मीडिया में इसलिए आई, क्योंकि रवि किशन ने उनकी सुध ली। रवि किशन हैदराबाद में शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी टीम के एक मेंबर ने अस्पताल जाकर पूजा को कुछ आर्थिक मदद दी है। रवि किशन ने बरसों पहले एक फिल्म में पूजा के साथ काम किया था। पूजा से पहले हाल ही में कुछ और ऐसे मामले हुए, जब कई फिल्मी कलाकार गंभीर

बीमारियों से जूझते रहे और आर्थिक मदद की अपील करते रहे। सीताराम पांचाल ऐसे ही कलाकार थे, जिनको कैंसर था। उन्होंने इंडस्ट्री से मदद की गुहार लगाई थी, लेकिन कोई बड़ा सितारा उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया था। लगान में काम करने वाले वरिष्ठ कलाकार श्रीवल्लभ व्यास भी आर्थिक संकट में घिरे रहे। 

chat bot
आपका साथी