महिला का दूसरा वीडियो आया सामने, कार के बाहर ही था बच्चा

नए वीडियो में पुलिस की कार्रवाई से पहले बच्चा कार से बाहर एक व्यक्ति की गोद में दिख रहा है। बताया जा रहा कि वीडियो में दिख रहा शख्स दरअसल बच्चे का पिता है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 13 Nov 2017 03:21 PM (IST) Updated:Mon, 13 Nov 2017 03:21 PM (IST)
महिला का दूसरा वीडियो आया सामने, कार के बाहर ही था बच्चा
महिला का दूसरा वीडियो आया सामने, कार के बाहर ही था बच्चा

 मुंबई, जेएनएन। मुंबई में कार में बच्चे को दूध पिला रही महिला की गाड़ी ट्रैफिक पुलिस द्वारा खींच ले जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। इस घटना का अब दूसरा वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें बच्चा कार से बाहर है। इस नए वीडियो में पुलिस कार को ले जाने से पहले महिला से बाहर निकलने के लिए कह रही है। ऐसे में महिला भी कठघरे में आ गई है। इस मामले में शनिवार को ही एक कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया।

नए वीडियो में पुलिस की कार्रवाई से पहले बच्चा कार से बाहर एक व्यक्ति की गोद में दिख रहा है। बताया जा रहा कि वीडियो में दिख रहा शख्स दरअसल बच्चे का पिता है। नया वीडियो सामने आने के बाद पूरी कहानी ही बदल गई है। इससे पहले ट्रैफिक पुलिस द्वारा महिला ज्योति माले और उसके बच्चे सहित कार को ले जाने के मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़वनीस ने बताया कि दोषी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है। ट्रैफिक पुलिस को संवेदनशील बनाने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि भविष्य में ऐसी घटना न हो सके।

यह मामला उस वक्त सामने आया, जब  एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो गया। मलाड में शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे की यह घटना है। इसकी जांच मुंबई पश्चिमी उपनगर के डीसीपी यातायात को दी गई है। महिला अपने पति और बच्चे के साथ किसी काम से मलाड गई थी।

पुलिस के मुताबिक, महिला के पति ने व्यस्त एसवी रोड पर कार खड़ी कर दी। इसकी वजह से यातायात बाधित हो रहा था। इस पर ट्रैफिक पुलिस क्रेन के साथ मौके पर पहुंची। जैसे ही वैन कार को ले जाने वाली थी, महिला बच्चे के साथ कार में जाकर बैठ गई। पुलिस ने उससे बाहर आने का अनुरोध किया। स्थिति संभालने के लिए मलाड पुलिस थाने से अधिकारियों को बुलाया गया, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। पहले वायरल हुए वीडियो में महिला और बच्चा कार में बैठे और यातायात पुलिस उसे ले जाते हुए दिखाई दे रही है। प्रत्यक्षदर्शियों को पुलिस के इस कारनामे का विरोध करते और उन्हें रुकने का अनुरोध करते

भी सुना जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: दाऊद के होटल पर शौचालय बनाएंगे चक्रपाणि

chat bot
आपका साथी